Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: वांटेड 'लेडी डॉन' को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, 25 हजार रुपये का था इनाम

कैली तंवर जो लेडी डॉन के नाम से जानी जाती है उसे पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार कर लिया। इस बात की जानकारी खुद दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को दी है। उसके सिर पर 25000 रुपये का इनाम भी रखा गया था। पुलिस को उसके बार में फतेहपुर स्थित बस स्टैंड के पास आने की सूचना मिली थी। जिसके बाद उसे दबोचा गया। पूछताछ में उसने जुर्म की बात कुबूली।

By Agency Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 28 May 2024 12:08 PM (IST)
Hero Image
Delhi Crime News: वांटेड 'लेडी डॉन' को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार।

आईएएनएस, नई दिल्ली। 22 वर्षीय कथित 'लेडी डॉन' जो दीपक अग्रोला और करमवीर काला गिरोह की सदस्य भी है, को राष्ट्रीय राजधानी के फतेहपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया। मंगलवार को दिल्ली पुलिस के विशेष सेल के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के निवासी कैली तंवर के रूप में हुई और उसके सिर पर 25,000 रुपये का इनाम भी था।

सोमवार को फतेहपुर इलाके से पुलिस ने पकड़ा

पुलिस के मुताबिक कैली तंवर नाम के व्यक्ति के बारे में विशेष सूचना प्राप्त हुई थी। जो लोनी थाने में एक हत्या के मामले में वांछित थी और गांव मांडी के इलाके में रहती था। वह दिल्ली के फतेहपुर में बस स्टैंड के पास आने वाला थी। पुलिस उपायुक्त (विशेष शाखा) अमित कौशिक ने कहा कि उपर्युक्त जानकारी के आधार पर उसे सोमवार को फतेहपुर इलाके से पकड़ा गया।

पूछताछ के दौरान हत्या की बात कुबूली

पूछताछ के दौरान, उसने हत्या के मामले में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया और बाद में उसे सीआरपीसी की धारा 41.1 (बी ए) के तहत कलंदरा में गिरफ्तार कर लिया गया। और अदालत में पेश किया गया। अधिकारी ने कहा कि लोनी में दो समूहों के बीच पुरानी दुश्मनी के कारण हत्या हुई।

यह भी पढ़ें: Vivek Vihar Fire: NCPCR ने दिल्ली सीएस और पुलिस कमिश्नर से जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की उठाई मांग

इस हत्या का आरोपी दीपक अगरोला और करमवीर काला गिरोह का है। यूपी पुलिस ने उस पर 25,000/- का इनाम घोषित किया था। इससे ​​पहले 3 मई को, मोहम्मद फैजान उर्फ ​​नन्हे, जो इसी मामले में वांछित था, को भी स्पेशल सेल की टीम ने संक्षिप्त गोलीबारी के बाद गिरफ्तार कर लिया था।

यह भी पढ़ें: Delhi News: नौरोजी नगर में दो DTC बसों की टक्कर में दो यात्री घायल, एक-दूसरे से आगे निकलने के कारण हुआ हादसा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर