Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Water Supply: दिल्ली में दो दिन बंद रहेगी पानी की सप्लाई, देखें! कहीं आपका इलाका भी तो नहीं शामिल...

दिल्लीवालों ध्यान दें! दिल्ली के कई इलाकों में 18 और 19 जनवरी को पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी। प्रभावित इलाके के लोगों से अपील की गई कि वे पर्याप्त मात्रा पानी भरकर रख लें। हालांकि जरूरत पर पानी के टैंकर उपलब्ध रहेंगे। सोनिया विहार डब्ल्यूटीपी में मरम्मत काम के कारण प्लांट से दक्षिणी दिल्ली मुख्य में पानी की आपूर्ति 16 घंटे तक प्रभावित रहेगी।

By Agency Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Tue, 16 Jan 2024 08:01 PM (IST)
Hero Image
दिल्लीवालों! इन इलाकों दो नहीं आएगी पीने का पानी

पीटीआई, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में 18 और 19 जनवरी को पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी। मंगलवार को दिल्ली जल बोर्ड ने दिल्ली के कुछ हिस्सों में जलापूर्ति प्रभावित होने के संबंध में जानकारी दी। जल बोर्ड ने बताया कि सोनिया विहार वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में मरम्मत काम के चलते दो दिन पानी की सप्लाई बंद रहेगी।

जरूरत पर मंगा सकते हैं टैंकर

प्रभावित इलाके के लोगों से अपील की गई कि वे पर्याप्त मात्रा पानी भरकर रख लें। हालांकि, जरूरत पर पानी के टैंकर उपलब्ध रहेंगे। जल बोर्ड ने बताया कि सोनिया विहार डब्ल्यूटीपी में दक्षिणी दिल्ली राइजिंग मेन में फ्लोमीटर की लगाने और अन्य मरम्मत काम के कारण प्लांट से दक्षिणी दिल्ली मुख्य में पानी की आपूर्ति 16 घंटे तक प्रभावित रहेगी।

— Delhi Jal Board (@DelhiJalBoard) January 16, 2024

दो दिन तक बंद रहेगी पानी सप्लाई

जल बोर्ड के नोटिस में बताया कि पानी की आपूर्ति 18 जनवरी की सुबह 10 बजे से लेकर 19 जनवरी की सुबह तक पानी की सप्लाई उपलब्ध नहीं होगी। दिल्ली जल बोर्ड ने आगे कहा कि इसके कारण कलाश नगर, सराय काले खां, जल विहार, लाजपत नगर, मूलचंद अस्पताल, ग्रेटर कैलाश, वसंत कुंज, देवली, अंबेडकर नगर, ओखला, कालकाजी और गोविंदपुरी में पानी की आपूर्ति प्रभावित होगी।

इन इलाकों में भी आपूर्ति प्रभावित

इसके अलावा श्याम नगर कॉलोनी, ओखला सब्जी मंडी, अमर कॉलोनी, दक्षिण पुरी, पंचशील पार्क, शाहपुर जाट, कोटला मुबारक पुर, सरिता विहार, सिद्धार्थ नगर, अपोलो, मालवीय नगर, छतरपुर और एनडीएमसी क्षेत्र के कुछ हिस्से में भी पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी।

यह भी पढ़ें- 

दिल्ली में ऐतिहासिक गेट और पुल बन रहे ASI के लिए चुनौती, पहले चरण में इन दो गेटों को बचाने का काम शुरू

Delhi Weather: दिल्ली में सबसे ठंडा रहा सोमवार, मौसम विभाग ने बताया दिल्लीवालों को सर्दी से राहत मिलेगी या नहीं

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर