Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्लीवाले ध्यान दें! 18 और 19 सितंबर को 13 इलाकों में नहीं आएगा पानी, कहीं आपका इलाका तो नहीं है शामिल

दिल्ली के कई इलाकों में बुधवार सुबह 10 बजे से 12 घंटे तक पानी की सप्लाई नहीं होगी। दिल्ली जल बोर्ड ने सोमवार को अपनी वेबसाइट पर यह जानकारी दी है। जल बोर्ड ने परेशानी से बचने के लिए लोगों को पहले से पानी भरकर रखने की सलाह दी है। पानी की सप्लाई रोकने का कारण रखरखाव कार्य को बताया गया है।

By rais rais Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 17 Sep 2024 08:01 AM (IST)
Hero Image
दो दिन पानी की सप्लाई नहीं होगी। फाइल फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। दक्षिण दिल्ली के कई इलाकों में बुधवार सुबह 10 बजे से 12 घंटे तक पानी की सप्लाई नहीं होगी। दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) ने इस संबंध में जानकारी दी है। जल बोर्ड ने परेशानी से बचने के लिए लोगों को पहले से पानी स्टोर करने की सलाह दी है। पानी की सप्लाई रोकने का कारण रखरखाव कार्य को बताया गया है।

दो दिन प्रभावित रहेगी जलापूर्ति

सफदरजंग इन्क्लेव, हौज खास, मस्जिद मोठ समेत 13 इलाकों में दो दिन जलापूर्ति प्रभावित रहेगी। दिल्ली जल बोर्ड ने सोमवार को अपनी वेबसाइट पर यह जानकारी दी है। जल बोर्ड के मुताबिक डीडीए फ्लैट्स मुनिरका को आपूर्ति करने वाली डीयर पार्क बीपीएस की आउटलेट लाइन पर 500 मिमी व्यास का फ्लोमीटर लगाया जाएगा।

इन इलाकों में नहीं आएगा पानी

इस कारण डीयर पार्क बीपीएस की 600 मिमी आउटलेट लाइन से 18 सितंबर को सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक 12 घंटे जलापूर्ति नहीं हो पाएगी। ऐसे में ग्रीन पार्क, सफदरजंग इन्क्लेव, एसडीए, हौजखास, मुनिरका, किशनगढ़, मस्जिद मोठ, महरौली, आईआइटी, आइएनयू, एआइएमएस, सफदरजंग अस्पताल और डीयर पार्क यूजीआर के आसपास के क्षेत्र में 18 सितंबर की शाम और 19 सितंबर की सुबह जलापूर्ति ठप रहेगी।

Due to installation of 500 mm dia flowmeter at outlet line of Deer Park BPS feeding to DDA flats Munirka, water supply will be stopped from 10:00 A.M. on 18.09.2024 to 10:00 P.M. for 12 hours,— Delhi Jal Board (@DelhiJalBoard) September 14, 2024

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर