Move to Jagran APP

केजरीवाल जी आपके झूठ और ड्रामा का क्लाईमेक्स है ये... तिहाड़ क्लब में स्वागत है कविता बहना; ठग सुकेश की सामने आई नई चिट्ठी

ठग ने पत्र जारी कर कहा कि अरविंद केजरीवाल की अब तिहाड़ जेल आने की बारी है। सच्चाई किसी ने छिप नहीं सकती है। साथ ही सुकेश ने लेटर में लिखा वेलकम टू तिहाड़ क्लब कविता। यानी कविता तिहाड़ जेल क्लब में आपका स्वागत है। सुकेश चंद्रशेखर ने शराब नीति घोटाले में बीआरएस नेता के कविता की गिरफ्तारी पर तीन पन्नों का लेटर (पत्र) लिखा है।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 19 Mar 2024 05:53 PM (IST)
Hero Image
बीआरएस नेता के कविता, सुकेश चंद्रशेखर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग केस मामले में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने शराब नीति घोटाले में बीआरएस नेता के कविता की गिरफ्तारी पर तीन पन्नों का लेटर (पत्र) लिखा है। ठग ने पत्र में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है।

ठग ने पत्र जारी कर कहा कि अरविंद केजरीवाल की अब तिहाड़ जेल आने की बारी है। सच्चाई किसी ने छिप नहीं सकती है। साथ ही सुकेश ने लेटर में लिखा, 'वेलकम टू तिहाड़ क्लब कविता'। यानी कविता तिहाड़ जेल क्लब में आपका स्वागत है।

सुकेश ने पत्र में लिखा, 

डियर के. कविता अक्कैया, 

सच्चाई की जीत हुई है, फर्जी मामले, फर्जी आरोप, राजनीतिक जादू-टोना कहने का नाटक विफल हो गया है, आपके सभी कर्म वापस आपके पास आ रहे हैं, कविता दीदी,

अब तुम्हें सत्य की शक्ति का सामना करना है। आपको लगता था कि आपको कई छू नहीं सकता, लेकिन आप इस नए भारत को भूल गईं, कानून पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और शक्तिशाली है।

मैंने अपने प्रेस वक्तव्य में दो बाते कही थीं।

पहली ये थी कि विधानसभा चुनाव में बीआरएस तेलंगाना की सत्ता से बाहर हो जाएगी। दूसरी, गिरफ्तारी और तिहाड़ क्लब का हिस्सा बनने के लिए आपकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है। अब ऐसा लग रहा है कि ये दोनों काम हो गए हैं।

सुकेश ने आगे लिखा कि अब भ्रष्टाचार का एक पैंडोरा बॉक्स (संदूक) खुलने जा रहा है। कविता अक्का (दीदी) की इस गिरफ्तारी से आप और भ्रष्टाचार के किंग (राजा) मेरे प्रिय अरविंद केजरीवाल सहित आपके सभी भ्रष्ट सहयोगी एक और स्तर पर बेनकाब होने जा रहे हैं।

आपने और आपकी पार्टी ने सिंगापुर, हांगकांग और जर्मनी में जो हजारों करोड़ रुपये लूटे हैं और जमा किए हैं, वह सब खुले में आ जाएगा, मुझे यकीन है कि आप और संबंधित लोग इसे समझते हैं।

अक्का आपकी सभी घी टिन कहानियां, रेंज रोवर इकट्ठ करने की कहानियां, गोवा स्टोरीज, कॉन्ट्रैक्ट स्टोरीज की जांच की जाएगी। इन्हें मैंने पिछले साल व्हॉट्सऐप के स्क्रीनशॉट के शेयर किए थे। अब ये सब सही साबित हो जाएंगी। अब कोई रास्ता नहीं बचा है अक्कैया।

मैंने कविता अक्का से पहले भी कहा था कि आप हमेशा मेरी बड़ी बहन रहेंगी। भले ही मैं भ्रष्टाचार में आपकी संलिप्तता को उजागर कर दूं।

मैं ईमानदारी से आपको एक सलाह दे रहा हूं, कि अब कुछ भी छिपाने और इस घोटना के सरगना अरविंद केजरीवाल को बचाने की कोशिश करने से कोई फायदा नहीं है। क्योंकि अब इस देश की जनता, कोर्ट, सभी सच्चाई जानते हैं। आपके सारे भ्रष्टाचार को साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं।

वैसे भी आपसे अब जल्दी ही आमने-सामने मुलाकात होगी दीदी। ईडी और सीबीआई के कानून अनुसार, आपसे टकराव होगा।

हालांकि मैं आपका सबसे महान तिहाड़ क्लब में स्वागत करता हूं, बहना। मुझे यकीन है कि आपके दूसरे भाई और भ्रष्टाचार के सरगना केजरीवाल जी ने तिहाड़ क्लब में आपके लंबे समय तक रहने के लिए सभी तरह की लग्जरी की व्यवस्था की है।

इस प्रेस वक्तव्य को समाप्त करने से पहले एक और आखिरी बात, फिल्म अभी बाकी है। मेरे प्रिय केजरीवाल जी, अब आप अगले होंगे, जो जेल जाएंगे। चाहे आप कितनी भी कोशिश कर लें, अब सब खत्म हो गया है। यह आपके सभी झूठ और नाटक (ड्रामा) का क्लाइमेक्स है। अब अपने सभी भाइयों और बहनों के पास अपने ही तिहाड़ क्लब में आएं, मेरे प्यारे केजरीवाल जी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।