Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरे साथ रहने का फैसला लिया, आगामी दिल्ली चुनाव में...'; केजरीवाल को अपना घर देने पर क्या बोले अशोक मित्तल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को नई दिल्ली इलाके में एक घर मिला है। जहां वह अगले एक- दो दिन में अपने परिवार के साथ शिफ्ट कर जाएंगे। पूर्व CM को अपना घर देने पर आप के सांसद अशोक मित्तल ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के साथ रहकर भ्रष्टाचार से लड़ने की सीख मिलेगी। फिर से आगामी चुनाव में प्रचंड बहुमत से सरकार आएगी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 03 Oct 2024 04:17 PM (IST)
Hero Image
Delhi News: आगामी चुनाव में फिर से बनेगी AAP की सरकार- अशोक मित्तल। फोटो जागरण

 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के आखिरकार नये घर का पता चल गया है। केजरीवाल शुक्रवार यानी चार अक्टूबर को फ्लैग स्टाफ रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास को खाली कर देंगे।

केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  अब आप राज्यसभा सांसद अशोक मित्तल (Who is Ashok mittal) के साथ उनके सरकारी आवास में परिवार के साथ रहेंगे। बता दें मित्तल का आवास नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र में पड़ता है। पूर्व सीएम को अपना घर देने वाले मित्तल ने कहा कि आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के साथ रहकर भ्रष्टाचार से लड़ने की सीख मिलेगी। उनके फैसले से खुशी मिली।

खुद के साथ रहने का केजरीवाल को दिया था निमंत्रण-मित्तल

राज्यसभा सांसद ने बताया कि केजरीवाल द्वारा CM आवास छोड़ने के बाद खुद के साथ रहने का निमंत्रण दिया था। उन्होंने कहा कि आप के अन्य नेताओं ने भी साथ रहने का निमंत्रण दिया था, लेकिन उन्होंने मेरे साथ रहने (Arvind Kejriwal New House) का फैसला लिया। आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीतकर पुनः केजरीवाल दिल्ली की जनता की सेवा करेंगे।

— मोनू कुमार (@monu_kumar22) October 3, 2024

इस्तीफे के बाद घर छोड़ने का किया था फैसला

गौरतलब है कि हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अरविंद केजरीवाल ने सीएम आवास खाली करने की घोषणा की थी। इसके बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं, पार्षदों , विधायकों और सांसदों ने केजरीवाल को अपना घर देने की पेशकश की थी। बता दें कि केजरीवाल वर्ष 2015 से सिविल लाइंस के फ्लैग स्टाफ रोड स्थित आधिकारिक बंगले में रह रहे हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें