Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: बिजली के खंभे पर काम करते समय शख्स को लगा करंट, 15 फीट ऊपर से गिरा; मौत

बिजलीकर्मी की पहचान मोहन गार्डन के राम नवल के रूप में हुई है। मोहन गार्डन थाना पुलिस ने शव को अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि मौत करंट लगने से हुई है या उपर से गिरकर सिर पर चोट लगने से। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Sonu Rana Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 14 Jul 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
मोहन गार्डन में बिजली के खंभे पर काम करते समय शख्स को लगा करंट, हुई मौत।

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। मोहन गार्डन थाना इलाके में बिजली के खंभे पर काम करते समय बिजली विभाग कर्मी को करंट लग गया और वह 15 फीट ऊपर से नीचे गिर गए। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

बिजलीकर्मी की पहचान मोहन गार्डन के राम नवल के रूप में हुई है। मोहन गार्डन थाना पुलिस ने शव को अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि मौत करंट लगने से हुई है या ऊपर से गिरकर सिर पर चोट लगने से। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अधेड़ को करंट लगने की मिली जानकारी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बसई दारापुर के ईएसआई अस्पताल से मोहन गार्डन थाना पुलिस को एक अधेड़ को करंट लगने की जानकारी मिली थी। मोहन गार्डन थाने के पुलिस कर्मी अस्पताल पहुंचे तो वहां पर राम नवल की एमएलसी मिली। यहां पर उनका इलाज चल रहा था। वह बीएसईएस के शिकायत केंद्र में काम करते थे। इस पर डॉक्टर ने 15 फीट के खंभे से गिरकर सिर पर चोट लगने व शरीर पर करंट से जलने के निशान होने की बात लिखी थी।

इसके बाद राम नवल को आयुष्मान अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। कुछ समय बाद आयुष्मान अस्पताल से जानकारी मिली कि राम नवल की इलाज के दौरान मौत हो गई है। डॉक्टर ने बताया कि करंट लगने व ऊंचाई से गिरने के कारण सिर में चोट लगने के कारण मौत हुई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में सड़क पर भरे पानी में रखा पैर और हो गई महिला की मौत, PWD की लापरवाही आई सामने

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर