Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं हैरान हूं कि अरविंद केजरीवाल चुप क्यों हैं?', स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले पर बोलीं BJP नेता बांसुरी स्वराज

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले को भाजपा मुद्दा बनाने जुट गई है। दिल्ली की भाजपा इकाई ने आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले को लेकर बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि अगर पुलिस मारपीट मामले में जांच करेगी तो बड़े खुलासे होंगे।

By Agency Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Wed, 15 May 2024 01:21 PM (IST)
Hero Image
'मैं हैरान हूं कि अरविंद केजरीवाल चुप क्यों हैं?', मालीवाल से मारपीट मामले पर बांसुरी स्वराज

एएनआई, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद व दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बीजेपी इस मामले को मुद्दा बनाने में जुट गई है।

ताजा मामले में नई दिल्ली से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने कहा, "मैं इस बात से हैरान हूं कि अरविंद केजरीवाल इस मुद्दे पर चुप क्यों हैं? अब तक आम आदमी पार्टी ने केवल घटना की निंदा की है, कोई कार्रवाई क्यों नहीं? अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी ही पार्टी की महिला सांसद की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर सकते तो वह दिल्ली की महिलाओं की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं?”

ये भी पढ़ें-

स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस को किसका इंतजार? यहां जानिए आगे क्या होगा

मुख्यमंत्री आवास के बाहर भाजपा का प्रदर्शन

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ सोमवार को मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार द्वारा मारपीट का मामला तूल पकड़ने लगा है।

भाजपा नेता इसे लेकर बयानबाजी करने के बाद अब सड़क पर उतर गए हैं। भाजपा नेता व कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

पुलिस को नहीं दी लिखित शिकायत

बता दें कि मालीवाल ने सोमवार को पीसीआर पर कॉल कर विभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया था। वह सिविल लाइन पुलिस थाना भी गई थीं परंतु शिकायत दर्ज नहीं कराई। उसके बाद से पुलिस उनसे संपर्क नहीं कर सकी है। सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर मालीवाल के साथ हुई अभद्रता का पुष्टि करने के साथ कहा था कि विभव कुमार के खिलाफ पार्टी कार्रवाई करेगी।

वहीं, भाजपा का कहना है कि मालीवाल पर चुप रहने के लिए मुख्यमंत्री व आप नेताओं द्वारा दबाव डाला जा रहा है। पुलिस को मालीवाल के पीसीआर कॉल व संजय सिंह के बयान के बाद मामला दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार करना चाहिए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर