Move to Jagran APP

परेशान पति की हैरान करने वाली दास्तान, पत्नी से मिल रही दुत्कार, पुलिस से पड़ रही फटकार

पति का कहना है कि वह कई बार पत्नी को लेने के लिए आ चुका है। लेकिन हर बार वह जाने से इन्कार कर देती है। दूसरे युवकों के साथ घूमने का विरोध करने पर वह झगड़ा व मारपीट करती है।

By Amit MishraEdited By: Updated: Mon, 30 Jul 2018 10:14 PM (IST)
Hero Image
परेशान पति की हैरान करने वाली दास्तान, पत्नी से मिल रही दुत्कार, पुलिस से पड़ रही फटकार
नोएडा [जेएनएन]। दिल्ली के एक सरकारी विभाग में नौकरी करने वाला युवक पत्नी को लेकर परेशान है। उसका कहना है कि शादी के चंद दिनों बाद पत्नी ने उसे माता-पिता से अलग करा दिया और अब वह मायके से उसके घर आने के लिये तैयार नहीं है। दूसरे युवकों के साथ घूमने का विरोध करने पर वह झगड़ा व मारपीट करती है।

आत्महत्या का प्रयास भी कर चुका है पति

परेशान युवक दो बार आत्महत्या का प्रयास भी कर चुका है। मामले की शिकायत पुलिस से करने पर उसे ही फटकार कर भगा दिया जाता है। रविवार को काफी प्रयास के बाद महिला थाना पुलिस ने उसकी शिकायत लेकर जांच करने का आश्वासन दिया है।

मायके में रहने लगी पत्नी 

मूलरूप से बिहार का रहने वाला युवक दिल्ली के नरेला में अपने माता-पिता और छोटे भाई के साथ रहता है। युवक कहना है कि तीन साल पहले उसकी बड़ी बहन ने अपने ससुराल की एक युवती से शादी कराई थी। युवती अपने माता-पिता के साथ सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र स्थित सदरपुर में रहती है। शादी के बाद वह पत्नी को लेकर नरेला में माता-पिता के साथ रहने लगा। लेकिन उसे सास-ससुर के साथ रहना पसंद नहीं था। इसलिए उसके दबाव में आकर किराये के कमरे में वह अलग रहने लगा। लेकिन परिवार से अलग करने के बाद वह मायके में आकर रहने लगी है।

पति के साथ जाने से किया इन्कार 

पति का कहना है कि वह कई बार उसे लेने के लिए आ चुका है। लेकिन हर बार वह जाने से इनकार कर देती है। शनिवार को वह अपनी बड़ी बहन, जीजा और एक अन्य रिश्तेदार के साथ सदरपुर पत्नी के मायके पहुंचा था। काफी मिन्नतें करने के बाद भी वह साथ जाने के लिए तैयार नहीं हुई और न तो तलाक देने के लिए तैयार है।

पति-पत्नी को साथ बैठाकर बात की जाएगी

महिला कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अंजू सिंह तेवतिया का कहना है कि युवक की शिकायत लेकर बयान दर्ज कर लिया गया है। दोनों पति-पत्नी को साथ बैठाकर बात की जाएगी, ताकि उनके बीच के मतभेदों को दूर करके रिश्ते को बचाया जा सके। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।