Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नवरात्रि उत्सव: गरबा प्रेमियों के लिए सुनहरा अवसर, क्विज में भाग लें और जीतें Garba Nights के पासेस; जानें प्रोसेस

नवरात्रि उत्सव क्विज में भाग लें और दिल्ली में होने वाले भव्य गरबा इवेंट के पासेस जीतें। क्विज में नवरात्रि और गरबा से जुड़े सवाल पूछे जाएंगे। सर्वाधिक प्रश्नों का सही उत्तर देने वाले लकी विजेताओं को गरबा पास प्रदान किए जाएंगे। तो देर न करें और आज ही क्विज में भाग लें! जानें कैसे ले सकते हैं क्विज में भाग...

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 27 Sep 2024 05:51 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में होने वाले गरबा इवेंट के पासेस जीतने का मौका।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। नवरात्रि का उत्सव हमेशा से ही भारतीय संस्कृति के विभिन्न रंगों को दर्शाता है। जहां लोग अपने दैनिक जीवन से कुछ पल निकालकर देवी दुर्गा की आराधना, उत्साह और उमंग के साथ करते हैं। इस वर्ष भी, नवरात्रि की धूम बिखेरते हुए जागरण ने अपने पाठकों के लिए एक खास पेशकश की है। जागरण कनेक्ट के माध्यम से आयोजित किये जा रहे 'नवरात्रि उत्सव क्विज' के जरिए आपके पास दिल्ली में होने वाले एक भव्य गरबा इवेंट के पासेस जीत सकते हैं।

दिल्ली में होने वाला यह गरबा इवेंट नवरात्रि के सबसे बड़े आयोजनों में से एक माना जाता है, जहां हर वर्ष हजारों लोग भाग लेते हैं। इस उत्सव में शामिल होने का मतलब है, आपको संगीत, नृत्य और संस्कृति का एक अनुपम मिश्रण अनुभव करने को मिलेगा।

कैसे ले सकते हैं भाग?

क्विज में भाग लेना बेहद सरल है और इसमें आपसे नवरात्रि और गरबा से संबंधित कुछ प्रश्न पूछे जाएंगे। सर्वाधिक प्रश्‍नों का सही उत्‍तर देने वालों में से लकी व‍िनर चुने जाएंगे। विजेताओं के पास गरबा पास जीतने का मौका होगा। 'नवरात्रि उत्सव क्विज' में भाग लेने के लिए आपको बस निम्नलिखित लिंक पर जाना होगा: https://bit.ly/navratriquizhindi

उत्सव का आनंद लें

जीतने वाले प्रतिभागियों को गरबा इवेंट के पासेस प्रदान किए जाएंगे, जिससे वे इस उत्सव का हिस्सा बन सकेंगे और नवरात्रि के इन पवित्र दिनों को और भी खास बना सकेंगे। इसलिए अगर आप भी नवरात्रि के इस जश्न में शामिल होना चाहते हैं, तो देर न करें और आज ही क्विज में भाग लें!

क्या हैं न‍ियम और शर्तें

  • विजेताओं का चयन पात्र प्रविष्टियों में से क‍िया जाएगा।
  • विजेताओं को ईमेल अथवा फोन के जरिए सूचित किया जाएगा।
  • आयोजकों को बिना किसी पूर्व सूचना के प्रतियोगिता के नियमों और शर्तों में बदलाव का अधिकार है।
  • निर्णायक मंडल का निर्णय अंतिम माना जाएगा।

यह भी पढ़ेंः Shardiya Navratri 2024: अक्टूबर महीने में कब से है शारदीय नवरात्र? नोट करें सही तारीख और शुभ मुहूर्त

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें