Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: इंजीनियर को लूटने और अश्लील वीडियो बनाकर फंसाने वाली एक महिला गिरफ्तार, ऐसे बनाती थी शिकार

पुलिस ने बताया कि पीड़ित इंजीनियर ने 28 अक्टूबर को जस्ट डायल पर संपर्क कर मसाज सेंटर का नंबर लिया था। कुछ देर बाद उसके पास एक अज्ञात नंबर से फोन आया और उसे न्यू अशोक नगर मेट्रो स्टेशन के पास बुलाया जहां उसके साथ पूरी वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपितों ने उसे बंधक बनाकर पीटा था और 2.30 लाख रुपये भी लूट थे।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Tue, 07 Nov 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
इंजीनियर को लूटने और अश्लील वीडियो बनाकर फंसाने वाली एक महिला गिरफ्तार

 जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। न्यू अशोक नगर थाना क्षेत्र में एक निजी कंपनी में कार्यरत इंजीनियर को मसाज पार्लर में बंधक बनाकर लूटने और अश्लील वीडियो बनाकर फंसाने वाली एक आरोपित महिला को स्पेशल स्टॉफ ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला की पहचान मोना के रूप में हुई है, जिसे करावल नगर से गिरफ्तार किया गया है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश भी कर रही है। साथ ही गिरफ्तार महिला से अब तक शिकार बने अन्य पीड़ितों के बारे में भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित इंजीनियर ने 28 अक्टूबर को जस्ट डायल पर संपर्क कर मसाज सेंटर का नंबर लिया था। कुछ देर बाद उसके पास एक अज्ञात नंबर से फोन आया और उसे न्यू अशोक नगर मेट्रो स्टेशन के पास बुलाया, जहां उसके साथ पूरी वारदात को अंजाम दिया गया।

यह भी पढ़ें- बिना जांच के ही रिपोर्ट में लिख दो कोरोना निगेटिव... दो विदेशी नागरिकों को लेकर भिड़े डॉक्टर और सिपाही

2.30 लाख रुपये भी लूट थे

आरोपितों ने उसे बंधक बनाकर पीटा था और 2.30 लाख रुपये भी लूट थे। उसके बाद आरोपितों को पकड़ने के जिम्मेदारी स्पेशल स्टाफ को सौंपी गई। टीम ने सीसीटीवी फुटेज और घटनास्थल के आसपास पूछताछ करके आरोपित महिला को पकड़ लिया है। महिला ने पूछताछ में यह जानकारी दी है कि उसके साथ शामिल युवक खुद को पत्रकार बताकर पीड़ितों को फंसाने की धमकी देकर ठगी करते थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर