Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद महिला को फाइल स्टार होटल बुलाया, फिर युवक ने किया गंदा काम

राजधानी दिल्ली से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एक महिला के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती करने के बाद युवक ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह परिवार के साथ द्वारका में रहती है। पीड़िता ने आरके पुरम थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By shani sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 06 Oct 2024 09:34 AM (IST)
Hero Image
आरके पुरम थाना पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की।

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। एक व्यक्ति ने इंस्टाग्राम ऐप पर महिला के साथ दोस्ती कर उसे बहाने से पांच सितारा होटल में बुलाया। फिर उसे पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। आरके पुरम थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

परिवार के साथ द्वारका में रहती है पीड़िता

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह परिवार के साथ द्वारका में रहती है। महिला का कहना है कि पिछले साल दिसंबर में उनके पति का बीमारी के चलते देहांत हो गया था। पीड़िता के अनुसार वर्ष 2022 में उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम ऐप पर एक युवक से हुई थी।

पेय पदार्थ में मिला दिया नशीला पदार्थ

इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। कुछ दिन पहले युवक ने महिला को मिलने के लिए आरकेपुरम स्थित पांच सितारा होटल में बुलाया। आरोपित ने साथ में खाना खाने की बात कही थी। महिला का आरोप है कि आरोपित ने खाना खाने के दौरान पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिला दिया। इसे पीकर महिला बेसुध हो गई।

होटल के कमरे में ले जाकर किया दुष्कर्म 

आरोप है कि आरोपित ने महिला को होटल के कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने मामले में तीन अक्टूबर को पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-

दिल्ली के अस्पताल में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, ड्रेसिंग कराने आए दो हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

कार मालिक हो जाएं सावधान, दिल्ली-NCR से वाहन चुराकर यूपी में बेच रहे बदमाश; चंद मिनटों में कर देते हैं खेल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें