Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में दरिंदगी: नौकरी के लिए मिलने बुलाया, फिर महिला से किया गंदा काम

दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में एक महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की घटना सामने आई है। आरोपी मनमोहन नाम का इलेक्ट्रीशियन है जो पीड़िता को पहले से जानता था। उसने उसे मिलने और नौकरी के लिए इंटरव्यू देने के बहाने अपने पास बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By Sonu Rana Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 30 Sep 2024 12:43 PM (IST)
Hero Image
मदद के नाम पर महिला से दुष्कर्म। (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के मोहन गार्डन थाना इलाके में महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित मनमोहन इलेक्ट्रीशियन है और वह महिला को पहले से जानता था। उसने उसे मिलने व नौकरी के लिए इंटरव्यू देने के बहाने अपने पास बुलाया था।

सहेली के साथ रह रही थी महिला

जानकारी के अनुसार, महिला को काम की तलाश थी। इसलिए वह पूर्वी दिल्ली में अपनी सहेली के साथ रह रही थी। उसने अपनी सहेली की मदद से नौकरी की तलाश की। इसी दौरान उसकी बात उसके परिचित मनमोहन से हुई। उसने उसे मिलने व नौकरी देने के नाम पर बुलाया व उससे दुष्कर्म किया।

काम की तलाश में आई थी दिल्ली

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मोहन गार्डन थाना पुलिस को रविवार को दुष्कर्म के मामले को लेकर जानकारी प्राप्त हुई थी। पूछताछ के दौरान पता लगा कि महिला काम की तलाश में दिल्ली आई थी। उसने अपनी महिला मित्र की सहायता से नौकरी तलाशने की कोशिश की।

महिला को पहले से जानता था आरोपी

मोबाइल पर उसकी आरोपित से बात हुई। आरोपित पहले से उसे जानता था। उसने उसे मिलने और साक्षात्कार देने के लिए आने को कहा। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें-

Delhi Crime: मेरठ से विधानसभा चुनाव लड़ने वाला निकला वाहन चोर, दिल्ली से महंगी कारें चुराते थे नेताजी

दिल्ली के नांगलोई इलाके में पुलिसकर्मी को कार से कुचला; फिर 10 मीटर तक घसीट कर मार डाला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें