Move to Jagran APP

गुरुग्रामः पति से अलग रह रही महिला ने बिल्डिंग की 18वीं मंजिल से कूदकर दी जान

गुरुग्राम में सेक्टर-92 स्थित डीएलएफ रीगल सोसायटी में 18 वीं मंजिल पर बने फ्लैट में रह रही 50 साल की एक महिला ने फ्लैट की बालकनी से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JP YadavEdited By: Updated: Thu, 02 Aug 2018 02:46 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्रामः पति से अलग रह रही महिला ने बिल्डिंग की 18वीं मंजिल से कूदकर दी जान
गुरुग्राम (जेेएनएन)। गुरुग्राम में सेक्टर-92 स्थित डीएलएफ रीगल सोसायटी में 18 वीं मंजिल पर बने फ्लैट में रह रही 50 साल की एक महिला ने फ्लैट की बालकनी से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला का नाम गुरुमीत कौर था। वह अपने पति से अलग होकर फ्लैट में अकेली रह रही थीं। उनकी एक बेटी यूएस तथा दूसरी बेटी पुणे में रह रही हैं। पुलिस के मुताबिक, महिला काफी दिनों से बीमार थीं। वह तनाव में भी थीं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव पति को सौंप दिया है। घटना मंगलवार सुबह करीब पांच बजे हुई थी।

गुरुमीत सुबह जल्दी उठकर बालकनी में टहल रही थीं। टहलते वक्त वह नीचे कैसे गिरीं, यह किसी ने नहीं देखा। महिला नीचे गिरी तो गार्ड मनोज ने सिक्योरिटी रूम को सूचना दी, जिसके बाद मरणासन्न हालत में पड़ी गुरुमीत को अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गुरुमीत के पति इकबाल सिंह बिजनेसमैन हैं। वह पहले गुरुग्राम की दयानंद कॉलोनी में रहते थे। कुछ माह से वह देवीलाल कॉलोनी में रह रहे हैं। पत्नी सोसायटी में रह रही थीं।

सेक्टर दस थाना प्रभारी इंस्पेक्टर यशवंत सिंह ने बताया कि जांच में सामने आया कि गुरुमीत कौर मानसिक रूप से परेशान थीं। बालकनी की रेलिंग ऊंची है। वहां से कोई लापरवाही में नीचे नहीं गिर सकता है। आशंका है कि महिला ने वहां से छलांग लगाकर अपनी जान दी हो।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।