Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल जीत लेंगी तस्वीरें: मनु भाकर का एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत, सेल्फी लेने की मची होड़; बेटी पर पूरे देश को गर्व

Manu Bhaker Update देश के लिए दो मेडल जीतकर मनु भाकर भारत लौट आई हैं। इस दौरान महिला शूटर मनु भाकर का दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ। इस दौरान एयरपोर्ट पर मनु भाकर के साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों में होड़ मची रही। आइए आपको आगे तस्वीरों में दिखाते हैं कि आखिर कैसे मनु भाकर का स्वागत हुआ है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 07 Aug 2024 11:52 AM (IST)
Hero Image
दो मेडल जीतकर मनु भाकर भारत लौट आई हैं। पीटीआई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Paris Olympics 2024 में अपने देश के लिए दो मेडल जीतने के बाद भारत लौटी महिला शूटर मनु भाकर Manu Bhaker का बुधवार सुबह इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ।

इस दौरान एयरपोर्ट पर ढोल-नगाड़ों के साथ मनु भाकर व उनके कोच जसपाल राणा का का भव्य स्वागत हुआ और लोगों ने मनु भाकर के साथ सेल्फी भी ली।

एयरपोर्ट पर पहुंचे थे माता-पिता

वहीं, मनु भाकर को लेने उनके माता-पिता एयरपोर्ट पर आए थे। माता-पिता का कहना था कि दो पदक जीतकर मनु ने जो उपलब्धि हासिल की है वह किसी भी माता-पिता के लिए गर्व की बात है।

उधर, कोच जसपाल राणा के स्वागत के लिए उत्तराखंड के दिल्ली में रहने वाले कई लोग जुटे। सभी ने कहा कि जसपाल ने देश व उत्तराखंड का मान बढ़ाया है।

सेल्फी लेने को मची होड़

मनु भाकर के साथ तस्वीर खिंचाने को लेकर एयरपोर्ट पर होड़ दिखी। लोगों की बेताबी को देखते हुए उन्हें वीआईपी गेट से बाहर निकाला गया। आमतौर पर क्रिकेट खिलाड़ियों को छोड़कर सभी आगमन के सामान्य गेट से ही निकलते हैं।

एयरपोर्ट पर मनु का स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया के कोच और टाप के प्रतिनिधि मोहित भाटिया ने पुष्प गुच्छ भेंट करके स्वागत किया। सोसायटी के आरडब्ल्यूए प्रधान कैप्टन सुरेश उपाध्याय ने कहा कि वह मनु के स्वागत के लिए गुरुवार को रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करने की योजना है। सोसायटी के सभी लोग मनु का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मनु की मां बहुत खुश

मनु की मां सुमेधा भाकर का कहना है कि मनु भाकर के प्रति जो लोगों का अत्यधिक प्रेम है, उसे देखकर अत्यंत प्रसन्न हूं।

बेटी पर देश को गर्व

पेरिस ओलंपिक 2024 में जलवा बिखेरने वाली मनु भाकर पर पूरे देश को गर्व है। मनु भाकर बुधवार को भारत लोटी तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।