Move to Jagran APP

महिला कबड्डी लीग की वापसी

प्रशंसक न केवल उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन देखेंगे बल्कि खिलाड़ियों की मेहनत और समर्पण को भी सराहेंगे। प्रत्येक टीम अपने अनूठे कौशल और रणनीतियों के साथ मैदान में उतरेगी जिससे कबड्डी प्रेमियों को रोमांच एवं जश्न से भरपूर खेल देखने का शानदार अवसर मिलेगा। आयोजक समिति का मानना है कि यह लीग महिला खिलाड़ियों के लिए एक बड़ा मंच है।

By Jagran News Edited By: Anurag Mishra Updated: Sat, 12 Oct 2024 05:20 PM (IST)
Hero Image
इस बार लीग में कुछ नई योजनाएं शामिल की जाएंगी। फोटो- प्रतीकात्मक

 भारतीय कबड्डी प्रेमियों के लिए एक खुशखबरी! वुमन कबड्डी लीग एक भव्य वापसी कर रही है, जो भारतीय खेलों का एक बड़ा उत्सव बनने जा रहा है। यह लीग न केवल महिलाओं को खेलों में प्रोत्साहित करने का प्रयास करती है, बल्कि कबड्डी को देश के हर कोने में लोकप्रिय बनाने का भी उद्देश्य रखती है।

इस सीजन में, WKL देशभर के खिलाड़ियों की भागीदारी को देखेगा, जो नई ऊर्जा लेकर आ रहे हैं। आयोजक समिति ने बताया कि इस बार लीग में कुछ नई योजनाएं शामिल की जाएंगी, जो खेल प्रेमियों को एक अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करेगी। “हम चाहते हैं कि हर कोई इस लीग का हिस्सा बने और महिला कबड्डी को एक नई पहचान मिले।

इस सीजन में, प्रशंसक न केवल उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन देखेंगे, बल्कि खिलाड़ियों की मेहनत और समर्पण को भी सराहेंगे। प्रत्येक टीम अपने अनूठे कौशल और रणनीतियों के साथ मैदान में उतरेगी, जिससे कबड्डी प्रेमियों को रोमांच एवं जश्न से भरपूर खेल देखने का शानदार अवसर मिलेगा। आयोजक समिति का मानना है कि यह लीग महिला खिलाड़ियों के लिए एक बड़ा मंच है। "इस लीग के माध्यम से हम अधिक महिलाओं को खेलों में भाग लेने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं। कबड्डी भारत का खेल है, और हम इसके प्रचार के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

इस बार, लीग में भाग लेने वाली टीमों और फॉर्मेट में कुछ बदलाव किए जाएंगे, जो इसे और अधिक रोमांचक बनाएंगे। यह सभी प्रशंसकों के लिए खिलाड़ियों की तकनीक और खेल की भावना का अनुभव करने का बेहतरीन अवसर होगा। आयोजक समिति का कहना है कि हम खिलाड़ियों की योग्यता और उनके खेल के कौशल से उनकी प्रोफाइलिंग पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हम उन्हें वो स्थान देना चाहते हैं, हम उनको वो स्थान देना चाहते है जिससे उन्हें एक उज्जवल भविष्य देखने का अवसर मिल सके।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें