Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Trade Fair: दिल्ली के 55 मेट्रो स्टेशन पर मिलेगा व्यापार मेले का टिकट, ये हैं स्टेशनों के नाम

दिल्ली में शुरू होने वाले अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले का टिकट दिल्ली मेट्रो के 55 मेट्रो स्टेशनों पर भी उपलब्ध होगा। आम जनता के लिए 19-27 नवंबर तक चिन्हित मेट्रो स्टेशनों पर सुबह नौ बजे से रात नौ बजे के बीच व्यापार मेले का टिकट खरीदा जा सकेगा। यात्री अपनी सुविधा के अनुसार चिन्हित नजदीकी स्टेशन के कस्टमर केयर काउंटर और विशेष काउंटर से व्यापार मेले का टिकट खरीद सकेंगे।

By Ranbijay Kumar SinghEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 10 Nov 2023 07:25 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के 55 मेट्रो स्टेशन पर मिलेगा व्यापार मेले का टिकट

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। राजधानी में अगले सप्ताह शुरू होने वाले अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले (World Trade Fair) का टिकट दिल्ली मेट्रो के 55 मेट्रो स्टेशनों पर भी उपलब्ध होगा। इन स्टेशनों पर विशेष टिकट काउंटर भी शुरू किया जाएगा। इसलिए मेट्रो स्टेशनों से भी व्यापार मेले का टिकट खरीदा जा सकेगा।

अपनी सुविधा अनुसार खरीद सकेंगे टिकट

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) का कहना है कि व्यापारिक दिवस के लिए 14-18 नवंबर तक और आम जनता के लिए 19-27 नवंबर तक चिन्हित मेट्रो स्टेशनों पर सुबह नौ बजे से रात नौ बजे के बीच व्यापार मेले का टिकट खरीदा जा सकेगा। यात्री अपनी सुविधा के अनुसार चिन्हित नजदीकी स्टेशन के कस्टमर केयर काउंटर और विशेष काउंटर से व्यापार मेले का टिकट खरीद सकेंगे।

55 स्टेशनों में कुछ मेट्रो स्टेशनों के नाम

इन 55 स्टेशनों में राजीव चौक, केंद्रीय सचिवालय, कश्मीरी गेट, दिल्ली हाट आइएनए, मिलेनियम सिटी, शहीद स्थल, रिठाला, समयपुर बादली, जहांगीरपुरी, आजादपुर, नोएडा इलेक्ट्रानिक सिटी, नोएडा सेक्टर 52, नोएडा सिटी सेंटर, मंडी हाउस, आनंद विहार, लक्ष्मी नगर, आइटीओ इत्यादि स्टेश्न शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- दिल्ली में अभी नहीं लगेगा ऑड-ईवेन, बारिश से प्रदूषण में काफी सुधार; दीपावली के बाद स्थिति की होगी समीक्षा