Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महात्मा गांधी की जयंती के सम्मान में होगा सफाई अभियान का आयोजन, जागरण कनेक्ट के साथ रहेंगे ये सहयोगी

एक अक्टूबर 2024 को यमुना बैंक पर सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक सफाई अभियान का आयोजन किया जाएगा। यह अभियान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के सम्मान में स्थिरता और स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए किया जा रहा है। इस मेगा सफाई अभियान में 300 से अधिक प्रतिभागी सक्रिय रूप से योगदान देंगे। पढ़िए पूरी जानकारी क्या है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 30 Sep 2024 01:08 PM (IST)
Hero Image
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर सफाई अभियान का आयोजन होगा। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ग्रीन पेंसिल फाउंडेशन, जागरण कनेक्ट और श्री अरबिंदो कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय की एनएसएस इकाई के सहयोग से एक अक्टूबर 2024 को सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक यमुना बैंक सफाई अभियान का आयोजन कर रहा है।

इस आयोजन को ग्रीन ब्रिगेड, कॉलेज ऑफ वोकेशनल स्टडीज की पर्यावरण सोसायटी और दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस कॉलेज की पर्यावरण सोसायटी वसुधा का समर्थन प्राप्त है।

इस पहल का उद्देश्य 2 अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के सम्मान में स्थिरता और स्वच्छता को बढ़ावा देना है। यह एक मेगा सफाई अभियान होगा, जिसमें 300 से अधिक प्रतिभागी सक्रिय रूप से योगदान देंगे।

बता दें कि गतिविधि के दौरान, हम बड़ी संख्या में स्वयंसेवकों के साथ यमुना बैंक के चारों ओर का कचरा इकट्ठा करके उसे साफ करेंगे।

यह भी पढ़ें- Delhi Water Supply: दिल्ली के कई इलाकों में आज 2 घंटे नहीं आएगा पानी, जल बोर्ड ने बताई वजह

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें