Move to Jagran APP

बेसमेंट में अकेला देख युवक ने की गलत हरकत, रोते हुए मां के पास पहुंची बच्ची, बताई पूरी बात

मां ने शिकायत में बताया है कि बेटी खेलते हुए बेसमेंट में चली गई थी। उसी समय अपार्टमेंट के ही दूसरे ब्लॉक में रहने वाला युवक भी पहुंच गया। उसने बेसमेंट में बच्ची को देखा और उसके साथ गलत हरकत की।

By Edited By: Updated: Fri, 31 Aug 2018 10:19 PM (IST)
Hero Image
बेसमेंट में अकेला देख युवक ने की गलत हरकत, रोते हुए मां के पास पहुंची बच्ची, बताई पूरी बात

गुरुग्राम [जेएनएन]। मानेसर स्थित एक सोसायटी में रहने वाली 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि, अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

बेसमेंट में हुई वारदात 

वारदात बुधवार शाम की है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बच्ची व उसकी मां के अलावा सोसायटी में रहने वाले अन्य लोगों से पूछताछ की। जांच में पाया गया कि यह वारदात सोसायटी के बेसमेंट में हुई थी। बच्ची शहर के एक नामी स्कूल में पढ़ती है।

बच्ची के साथ की गलत हरकत 

महिला थाना मानेसर प्रभारी ने बताया कि बच्ची की मां ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनकी बेटी बुधवार शाम को खेलते हुए बेसमेंट में चली गई थी। उसी समय अपार्टमेंट के ही दूसरे ब्लॉक में रहने वाला युवक भी पहुंच गया। उसने बेसमेंट में बच्ची को देखा और उसके साथ गलत हरकत की।

minor girl dainik jagran के लिए इमेज परिणाम

बच्ची ने मां को बताई पूरी बात 

आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद बच्ची रोती हुई मां के पास पहुंची और पूरी बात बताई। मां ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। डीसीपी मानेसर राजेश कुमार ने कहा आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द उसे पकड़ लिया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।