Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GTB अस्पताल के परिसर में संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, पीट-पीटकर हत्या की आशंका

जीटीबी अस्पताल परिसर में संदिग्ध हालत में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने परिवार को बताया कि शुरुआत में मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी बाद में पहचान होते ही सूचना दी गई। मृतक के चेहरे समेत कई जगह शरीर पर चोट के निशान थे। आरोप लगाया कि अस्पताल से जुड़ा मामला होने की वजह से वारदात पर पर्दा डालने की कोशिश की जा रही है।

By Sonu Suman Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 16 Sep 2024 08:46 PM (IST)
Hero Image
GTB अस्पताल के परिसर में संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। जीटीबी अस्पताल परिसर में संदिग्ध हालत में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। पीटकर हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है। मृतक की पहचान अमित कुमार के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। जीटीबी एन्क्लेव थाना ने प्राथमिकी की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह का पता चलेगा।

मूलरूप से उत्तर प्रदेश स्थित बुलंदशहर निवासी अमित कुमार जीटीबी एन्क्लेव में रहते थे। परिवार में माता-पिता व भाई हैं। स्वजन ने बताया कि अमित कुमार जीटीबी अस्पताल में कार्यरत डॉ. ऋतुराज के घर में घरेलू सहायक की नौकरी कर रहे थे।

पुरुष हॉस्टल के पास फुटपाथ पर पड़ी हुई मिली

मृतक के भाई जितेंद्र ने बताया कि चार सितंबर को उनकी बात फोन पर अपने भाई से हुई थी। पांच सितंबर को उनके भाई का शव अस्पताल परिसर में पुरुष हॉस्टल के पास फुटपाथ पर पड़ी हुई मिली थी। सात सितंबर को पुलिस ने स्वजन को फोन करके अमित की मौत की सूचना दी।

पुलिस ने परिवार को बताया कि शुरुआत में मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी, बाद में पहचान होते ही सूचना दी गई। मृतक के चेहरे समेत कई जगह शरीर पर चोट के निशान थे। आरोप लगाया कि अस्पताल से जुड़ा मामला होने की वजह से वारदात पर पर्दा डालने की कोशिश की जा रही है। एक सप्ताह बाद भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है।

यह भी पढ़ेंः Delhi Accident: चाणक्यपुरी में जानवर से टकराने से बाइक सवार शख्स की मौत, हादसे में सांड भी घायल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर