Move to Jagran APP

VIDEO: इंडिया गेट पर रील बनाने के चक्कर में पर्यटकों संग बदसलूकी, विदेशी लड़कियां हुईं असहज; लोग बोले- जेल में डालो इसे

इंडिया गेट पर रील बनाने के चक्कर में कुछ युवक विदेशी पर्यटकों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं। वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि विदेशी टूरिस्ट असहज महसूस कर रहे हैं। इस मामले में कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत ने भी कार्रवाई की मांग की है। लोग कमेंट करके रील बनाने वालों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

By Sonu Rana Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 28 Oct 2024 05:05 PM (IST)
Hero Image
इंडिया गेट पर बना गई रील का फोटो।
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडिया गेट दिल्ली ही नहीं भारत के मशहूर टेरिस्ट डेस्टिनेशन में से एक है। यहां देश के अलावा विदेशों से भी लोग घूमने आते हैं। फिलहाल इंडिया गेट पिछले कुछ दिनों से कुछ और ही वजह से चर्चाओं में है, क्योंकि कुछ युवक इंडिया गेट पर रील बना रहे हैं और वो विदेशी पर्यटकों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं। वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि विदेशी टूरिस्ट असहज महसूस कर रहे हैं।

वीडियो के वायरल होने पर लोग दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। ऐसे कई वीडियो हैं, जो वायरल हो रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने की कार्रवाई की मांग

कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत ने सोशल साइट एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, यह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का इंडिया गेट है और यह विदेशी मेहमान हैं। रील के नाम पर बेहूदा कमेंटबाजी चल रही हैं। पुलिस प्रशासन सोया हुआ है, जबकि देश की विदेश में भद्द पिट रही है। ऐसे कृत्यों और बेहूदा रील बनाने पर तुरंत रोक लगे।

पकड़कर जेल में डालना चाहिए

लोग कमेंट करके रील बनाने वालों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट कर कहा, दिल्ली पुलिस को चाहिए कि इस तरह के लड़कों पर तुरंत एक्शन ले। यह सब अच्छी बात नहीं है। सभ्य समाज में रहकर इस तरह की हरकतें करना कहीं से भी शोभा नहीं देता है। यह हमारे विदेशी मेहमान हैं, भारत में मेहमानों को बहुत ही सम्मान पूर्वक आदर किया जाता है। यह छिछोरे लोग हैं उनको तुरंत पकड़ कर जेल में डाल देना चाहिए। रील बनाने के चक्कर में बेहूदगी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होनी चाहिए।

कई वीडियो हो रहे वायरल

इंडिया गेट पर विदेश पर्यटकों के साथ बदसलूकी के वीडियो कई वायरल हो रहे हैं। यह वीडियो ज्यादातर विदेशी युवतियों के आसपास बनाए गए हैं। लड़कियां इस दौरान खुद को असहज महसूस कर रही हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।