Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: शास्त्री पार्क इलाके में रुपयों के लेनदेन में युवक को पेट में मारी गोली, शख्स की हालत गंभीर

पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में रुपयों के लेनदेन में एक युवक को पांच लोगों ने गोली मार दी। लोगों ने आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने हवा में गोलियां चला दी। जान जाने के डर से लोग पीछे हो गए और आरोपित हवा में हथियार लेहराते हुए फरार हो गए। घायल हालत में सुहैल को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Sonu SumanUpdated: Fri, 09 Feb 2024 04:57 PM (IST)
Hero Image
शास्त्री पार्क इलाके में रुपयों के लेनदेन में युवक को पेट में मारी गोली।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। शास्त्री पार्क इलाके में रुपयों के लेनदेन में एक युवक को पांच लोगों ने गोली मार दी। लोगों ने आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने हवा में गोलियां चला दी। जान जाने के डर से लोग पीछे हो गए और आरोपित हवा में हथियार लेहराते हुए फरार हो गए।

घायल हालत में सुहैल को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। उसकी शिकायत पर शास्त्री पार्क थाना ने हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में प्राथमिकी की है। आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

रुपयों के लेनदेन को लेकर था पुराना विवाद

सुहैल अपने परिवार के साथ शास्त्री पार्क में रहता है। उसका स्क्रैप का काम है। साथ ही वह अपने पिता के साथ शास्त्री पार्क में पार्किंग चलाता है। वह गुरुवार रात 10:30 बजे अपने भाई शाहरुख की स्कूटी लेकर शास्त्री पार्क सी ब्लॉक में खड़ा हुआ था। आरोप है कि उसी दौरान वहां पर उसके जानकार फरमार, फाजील, प्रिंस, फैजल और वाहिद आए। वह उसे अपने साथ ले जाने लगे। उनका पीड़ित के साथ रुपयों के लेनदेन को लेकर पुराना विवाद चल रहा है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में इन लोगों को नहीं देना पड़ेगा पानी का बिल, सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा एलान; सरकार ला रही है खास स्कीम

पिस्टल निकाल कर उसके पेट में गोली मार दी

इस बीच प्रिंस ने पीछे से युवक का गला चौक कर दिया और फरमार ने पिस्टल निकाल कर उसके पेट में गोली मार दी। मौके पर भीड़ जमा होने पर आरोपितों ने हवा में गोलियां चला दी और फरार हो गए। घायल को उसके स्वजन ने अस्पताल में भर्ती करवाया। जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की का कहना है कि पीड़ित के खिलाफ लूट, झपटमारी समेत कई धाराओं में 13 आपराधिक केस दर्ज है। सभी आरोपितों का स्क्रैप का काम है।

ये भी पढ़ें- तिहाड़ जेल के पूर्व जेल अधीक्षक के खिलाफ होगी CBI जांच, AAP के इस बड़े नेता के इशारे पर 10 करोड़ की उगाही का आरोप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर