Move to Jagran APP

Bobby Kataria: बॉबी कटारिया के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, फ्लाइट में धूम्रपान करने का वीडियो हुआ था वायरल

स्पाइसजेट की फ्लाइट में धुम्रपान करने के मामले में उसकी मुश्किलें बढ़ा दी हैं। फ्लाइट में धूम्रपान (flight smoking) करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है। पुलिस का कहन है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Umesh KumarEdited By: Updated: Wed, 07 Sep 2022 03:47 PM (IST)
Hero Image
बॉबी कटारिया के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी।
नई दिल्ली, एजेंसी। हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला यूट्यूबर बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया (Youtuber Bobby Kataria) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। स्पाइसजेट की फ्लाइट में धुम्रपान करने के मामले में उसकी मुश्किलें बढ़ा दी हैं। फ्लाइट में धूम्रपान (Smoking in Flight) करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है। पुलिस का कहना है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक DCP ( IG Airport) तनु शर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को संज्ञान में लेते हुए बॉबी कटारिया के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है। उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

देहरादून पुलिस ने घोषित किया है इनाम

गौरतलब हो कि यूट्यूबर बलविंदर कटारिया उर्फ बाबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया था। विमान में सिगरेट पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से बॉबी फरार चल रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही उस पर देहरादून पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषत किया था।

उड्डयन मंत्री ने दिए थे कार्रवाई के आदेश

फ्लाइट में सिगरेट पीने के बाद से ही वह आलोचना के घेरे में आ गया था। कई यूजर्स ने कमेंट कर बॉबी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। इस मामले पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बॉबी कटारिया के वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया है।

सिंधिया ने मामले की जांच के आदेश दिए थे। सिंधिया ने कहा कि इस तरह के खतरनाक व्यवहार के प्रति कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी। इसी आदेश पर दिल्ली पुलिस ने यह कार्रवाई की है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।