Move to Jagran APP

प्ले स्कूल संचालक की संदिग्ध हालात में मौत

न्यू उस्मानपुर इलाके में प्ले स्कूल के संचालक सुबोध जैन (42) की संदिग्ध हालात में बुधवार शाम मौत हो गई। जब यह घटना हुई उस समय सुबोध की पत्नी बच्चों को लेकर घर से बाहर गई हुई थी। जब वह घर पहुंचीं तो देखा पति फर्श पर पड़े हैं उनके गले पर चोट के कई निशान थे। सुबोध को उठाकर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Updated: Fri, 03 May 2019 06:23 AM (IST)
Hero Image
प्ले स्कूल संचालक की संदिग्ध हालात में मौत

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : न्यू उस्मानपुर इलाके में प्ले स्कूल के संचालक सुबोध जैन (42) की संदिग्ध हालात में बुधवार शाम मौत हो गई। जब यह घटना हुई, उस समय सुबोध की पत्नी बच्चों को लेकर घर से बाहर गई हुई थी। जब वह घर पहुंचीं तो देखा पति फर्श पर पड़े हैं, उनके गले पर चोट के कई निशान थे। सुबोध को उठाकर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, सुबोध परिवार के साथ न्यू उस्मानपुर के पहला पुश्ता पर परिवार के साथ रहते थे। परिवार में पत्नी व तीन बच्चे हैं। घर के भूतल पर सुबोध प्ले स्कूल चलाते थे और प्रथम तल पर रहते थे। बुधवार शाम वह घर पर थे। इस दौरान उनकी पत्नी तीनों बच्चों को लेकर घर से बाहर चली गईं, जब देर शाम घर लौटी तो देखा उनके पति फर्श पर गिरे पड़े हैं। उनकी गर्दन पर चोट के कई निशान थे। पत्नी ने पड़ोसियों की सहायता से सुबोध को जग प्रवेश चंद अस्पताल पहुंचाया, वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा। सुबोध की मृत्यु कैसे हुई, इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस हत्या की बात से भी इन्कार नहीं कर रही है। पुलिस घर के सदस्यों के अलावा रिश्तेदारों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।