Move to Jagran APP

आत्महत्या का मामला दर्ज करने पर परिजनों ने किया थाने पर प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : साकेत के रेस्तरां में युवक की चाकू लगने से मौत के मामले में पुलि

By JagranEdited By: Updated: Fri, 30 Nov 2018 09:54 PM (IST)
Hero Image
आत्महत्या का मामला दर्ज करने पर परिजनों ने किया थाने पर प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली :

साकेत के रेस्तरां में युवक की चाकू लगने से मौत के मामले में पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया है, जबकि परिजन युवक की हत्या किए जाने की बात कह रहे हैं। मामले को आत्महत्या के बजाय हत्या में दर्ज करने के लिए युवक के परिजनों ने साकेत थाने पर देर शाम प्रदर्शन किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि बृहस्पतिवार शाम 7 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक को चाकू से गोदा गया है। मौके पर पहुंची पुलिस को युवक घायल अवस्था में मिला। पुलिस ने उसे मालवीय नगर के मदनमोहन मालवीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान 24 वर्षीय हेमंत के रूप में हुई। हेमंत दक्षिणपुरी में रहता था। उसके परिवार में मां और दो भाई हैं। उसके भाई पुनीत ने बताया कि उसकी हत्या रेस्टोरेंट के गोदाम में की गई थी। हेमंत के सीने पर चाकू से वार के निशान मिले हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स में रखवा दिया है।

पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने मामले को आत्महत्या में दर्ज किया है। परिजनों का कहना है कि हेमंत की हत्या की गई है। हत्या का मामला दर्ज करने के लिए युवक के परिजनों ने साकेत थाने पर प्रदर्शन किया। हालांकि पुलिस ने अब तक मामले में धाराओं में कोई बदलाव नहीं किया है। पुलिस ने परिजनों से कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। अगर हत्या की बात सामने आती है तो धाराओं में बदलाव किया जाएगा। मामले की जांच कर रही पुलिस सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।