Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Walker की हत्या के 20 दिन के भीतर आफताब ने बना ली दूसरी गर्लफ्रेंड, करने लगा डेट; घर पर भी लाता था

Shraddha Walker Murder Disclose दिल्ली पुलिस की पूछताछ में श्रद्धा वाकर के हत्यारोपी ब्वॉयफ्रेंड आफताब अमीन पूनावाला ने कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। इससे लगता है कि वह काफी शातिर दिमाग का है और गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या की प्लानिंग कर डाली।

By Jp YadavEdited By: Updated: Tue, 15 Nov 2022 02:17 PM (IST)
Hero Image
श्रद्धा की हत्या का आरोपित आफताब अमीन पूनावाला।

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली के छतरपुर इलाके में 18 मई, 2022 को गर्लफ्रेंड श्रद्धा वाकर की हत्या के बाद आरोपित आफताब अमीन पूनावाला को अपने इस घिनौने कृत्य पर बिल्कुल भी पछतावा नहीं था।  इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने 15-20 दिन के भीतर दूसरी गर्लफ्रेंड बना ली। यह दूसरी गर्लफ्रेंड उसने बम्बल ऐप के जरिये बनाई और अगले ही दिन से डेट करने लगा। यह जानकारी दिल्ली पुलिस की पूछताछ में सामने आई है।

बताया जा रहा है कि 18 मई, 2022 को हत्या करने के बाद आफताब ने रेफ्रीजरेटर में रखे श्रद्धा के शरीर के कुल 35 टुकड़े महरौली के जंगल में फेंकने के लिए जून के प्रथम सप्ताह तक का समय लिया था। दरअसल, वह रात 2 बजे के आसपास जंगल में शव के टुकड़े पॉलीथिन में पैक कर फेंकने जाता था।

घर पर लेकर आता था दूसरी गर्लफ्रेंड को

वहीं, इसी दौरान उसने दूसरी गर्लफ्रेंड भी बना ली। इसका मतलब आफताब जब अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड को घर पर लेकर आता था तो श्रद्धा के शरीर के टुकड़े उसके फ्रीज में थे। बताया जा रहा है कि जून के अंतिम सप्ताह तक उसने श्रद्धा के शरीर के टुकड़े जंगल में ले जाकर फेंके थे।

लगातार डेट पर जाता था आफताब

डेटिंग ऐप बम्बल के जरिये दूसरी गर्लफ्रेंड से आफताब लगातार डेट करने लगा। इस दौरान उसके माथे पर शिकन नहीं थी। यहां तक कि इस दूसरी गर्लफ्रेंड को दिल्ली स्थित किराये के घर पर भी कई बार लेकर आया और उसे अपने कमरे में ले गया। हैरत की बात यह है कि दो बार दूसरी गर्लफ्रेंड आफताब के घर आई और दोनों बार श्रद्धा के शव के टुकड़े घर के फ्रीज में ही रखे थे।

मोबाइल को फेंक दिया महाराष्ट्र में

श्रद्धा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की अब तक की जांच से पता चला है कि आरोपित आफताब ने हत्या के बाद अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा का मोबाइल फोन महाराष्ट्र में कहीं फेंक दिया। दिल्ली पुलिस श्रद्धा के मोबाइल फोन की आखिरी लोकेशन निकाल रही है। तभी मोबाइल बरामद कर पाना संभव हो पाएगा। इसमें छह महीने से अधिक का समय बीत चुका है, ऐसे में मोबाइल फोन का मिलना तकरीबन असंभव है।

पुलिस और पिता को भरमाने के लिए महाराष्ट्र में फेंका मोबाइल

बताया जा रहा है कि आरोपित आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शव के टुकड़े तो दिल्ली के जंगल में फेंक दिए और इसके बाद मोबाइल फोन महाराष्ट्र में किसी जगह फेंक दिया। उसका मकसद पुलिस के साथ पिता को भी भरमाना था, ताकि पिता को लगे की श्रद्धा महाराष्ट्र आई और कहीं गुम हो गई।

वहीं, जिस आरी से श्रद्धा की बॉडी काटी गई आफताब ने उसे भी कहीं पर फेंक दिया है। दिल्ली में किसी जगह पर फेंका है और अब उस हथियार को तलाश में दिल्ली पुलिस जुटी हुई है। दिल्ली पुलिस से पूछताछ के दौरान बेहद सहज अंदाज में सवालों के जवाब दे रहा है।

बम्बल ऐप से हुआ था परिचय

बम्बल डेटिंग एप के जरिए ही श्रद्धा से आफताब का परिचय हुआ था। श्रद्धा की हत्या के बाद इसी ऐप के जरिए 15-20 दिन के अंदर आफताब ने दूसरी गर्ल फ्रेंड बनाई थी जिसे लेकर फ्लैट पर आता था। कुल मिलाकर श्रद्धा की हत्या के कुछ दिनों बाद ही आफताब सहज हो गया और अपनी जिंदगी में सामान्य व्यवहार करने लगा। इस बीच उसने दिल्ली से सटे गुरुग्राम में जॉब भी हासिल कर ली, जहां पर उसे 50,000 रुपये महीने मिलते थे।

Aaftab Poonawala: फ्रीज में श्रद्धा के शव के टुकड़े और बिस्तर पर दूसरी गर्लफ्रेंड, आफताब ने नहीं लगने दी भनक

Shraddha Walker Murder Case: फ्रिज खोलकर रोज देखता था श्रद्धा का चेहरा, अब तक की जांच में 7 चौंकाने वाले खुलासे

Shraddha Walker Murder Case: दिल्ली पुलिस को आफताब के 4 दोस्तों की तलाश, खंगाला जा रहा सोशल मीडिया एकाउंट भी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें