Move to Jagran APP

दो गिरोहों के छह बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : गो¨वदपुरी और ओखला इलाके में गश्त कर इमरजेंसी रिस्पोंस व्हीकल (ईआरव

By JagranEdited By: Updated: Tue, 31 Jul 2018 10:12 PM (IST)
Hero Image
दो गिरोहों के छह बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : गो¨वदपुरी और ओखला इलाके में गश्त कर इमरजेंसी रिस्पोंस व्हीकल (ईआरवी) की टीम ने इलाके में लूटपाट समेत अन्य वारदात करने वाले दो गिरोह के छह लुटेरों को गिरफ्तार किया है। टीम ने कई किलोमीटर तक बदमाशों का पीछा कर सभी आरोपितों को धर दबोचा। गो¨वदपुरी पुलिस ने आकाश उर्फ बंदर, प्रदीप और सूरज को गिरफ्तार किया है। जबकि ओखला पुलिस ने तीन लुटेरे योगेश, कुंदन यादव और रियाजुल उर्फ रियाजुद्दीन को धर दबोचा।

डीसीपी चिन्मय बिश्वाल के मुताबिक, 30 जुलाई को गो¨वदपुरी थाने में पंकज नाम के व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह शाम सात बजे जब अपने काम के बाद घर लौट रहे थे तभी तीन लड़कों ने उन पर हमलाकर लूटपाट की। सूचना के बाद ईआरवी पर तैनात एएसआइ कुलदीप ¨सह और एएसआइ शिवनाथ ने पीड़ित के साथ आरोपितों का करीब दो सौ मीटर तक पीछा कर धर दबोचा। पूछताछ में पता चला कि आकाश उर्फ बंदर ने साउथ जिले में एक सिपाही का पिस्टल भी लूटा था। एएसआइ कुलदीप व शिवनाथ को विभाग की ओर से पुरस्कृत भी किया गया।

वहीं, दूसरा मामला ओखला इलाके का है। एसआइ विजयपाल और एएसआइ हरवंश लाल इलाके में ईवीआर वैन से गश्त कर रहे थे। तभी मिथलेश नाम के शख्स ने आकर बताया कि वह काम से लौट रहा था। तभी तीन लोगों ने नकदी और मोबाइल लूट लिया। ईवीआरवी कर्मी ने तुरंत आरोपितों का पीछा कर धर दबोचा। इनसे लूट के मोबाइल और नकदी भी बरामद हुई है। दोनों गिरोह के सदस्य हत्या,लूटपाट समेत कई जघन्य वारदात कर चुके हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।