Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आटो में बंधक बनाकर बदमाशों ने पीड़िता से कहा डरो मत सिर्फ सामान लूटेंगे जान से नहीं मारेंगे, पढ़िए चाकू के बल पर लूट की कहानी

बदमाशों ने आटो में एक युवती को बंधक बना लिया। दाे बदमाशों ने युवती की गर्दन और पेट पर चाकू लगाकर पर्स नकदी गहने फोन व अन्य सामान लूट लिया। आटो चला रहे तीसरे बदमाश ने पीड़िता से कहा कि वह उससे सामान लूटना चाहते हैं।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Updated: Mon, 27 Sep 2021 02:29 PM (IST)
Hero Image
चाकू की नोक पर युवती से की लूटपाट

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पटपड़गंज औद्योगिक थाना क्षेत्र इलाके में बदमाशों ने आटो में एक युवती को बंधक बना लिया। दाे बदमाशों ने युवती की गर्दन और पेट पर चाकू लगाकर पर्स, नकदी, गहने, फोन व अन्य सामान लूट लिया। आटो चला रहे तीसरे बदमाश ने पीड़िता से कहा कि वह उससे सामान लूटना चाहते हैं, अगर उसने जरा भी विरोध किया तो वह उसे मौत के घाट उतार देंगे। पीड़िता को सुनसान जगह पर उतारकर बदमाश फरार हो गए। वारदात के वक्त पीड़िता आनंद विहार से नोएडा जा रही थी। पीड़िता पूनम गुप्ता के बयान पर पुलिस केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है।

जानकारी के पूनम मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर की रहने वाली हैं, वह नोएडा सेक्टर-22 में किराये पर रहती हैं। वह नौकरी की तलाश कर रही हैं। वह रविवार रात दस बजे ट्रेन से गाजीपुर से आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंची और नोएडा जाने के लिए रोड नंबर-56 पर कौशांबी के पास खड़े होकर सवारी का इंतजार करने लगी। उसी दौरान एक आटो उनके पास आकर रूका और चालक ने उनसे पूछा की कहा जाना है। पूनम ने बताया कि उन्हें नोएडा जाना है, चालक ने दाे सौ रुपये किराया बताया। पीड़िता ने देखा आटो की पिछली सीट पर पहले से दो सवारी बैठी हुई हैं, उन्होंने जाने से इन्कार कर दिया।

इस पर चालक ने कहा कि दोनाें सवारियां वह थोड़ी दूरी पर उतर जाएंगी। पीड़िता जाने के लिए तैयार हो गई, पीछे बैठा एक युवक आटो के नीचे उतरा और युवती से कहा कि वह कुछ दूरी पर उतर जाएगा। इसलिए वह बीच में बैठ जाए। कौशांबी से कुछ दूरी पर चलते ही आटो चालक ने अचानक से अपना रास्ता बदल दिया, इसपर युवती ने उससे कहा कि वह गलत रास्ते पर क्यों ले जा रहा है। चालक ने कहा यह रास्ता भी नोएडा जाएगा, सुनसान जगह आते ही पीछे बैठे बदमाशों ने युवती के चाकू लगा दिया और उससे लूटपाट करने लगे। पीड़िता बुरी तरह से डर गई।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें