Move to Jagran APP

नववर्ष के जश्न में की हर्ष फाय¨रग, दो गिरफ्तार

नए साल के जश्न के दौरान हर्ष फाय¨रग का एक और मामला सामने आया है। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। यह घटना नंदनगरी इलाके में हुई। यहां बीच-सड़क पर स्कॉरपियो गाड़ी में गाने बजाकर दो युवक डांस कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक कार की छत पर चढ़ गया और गोली चला दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों युवकों को धर-दबोचा। आरोपितों की पहचान निशांत उर्फ बीड़ी (29) और सुमित (21) के रूप में हुई है। दोनों संगम विहार इलाके के रहने वाले हैं। इनमें निशांत घोषित बदमाश है। आरोपितों से पिस्टल व दो कारतूस बरामद हुए है। पुलिस ने गाड़ी भी जब्त कर ली है।

By JagranEdited By: Updated: Wed, 02 Jan 2019 08:37 PM (IST)
Hero Image
नववर्ष के जश्न में की हर्ष फाय¨रग, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली

दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुर बेरी में जदयू के पूर्व विधायक राजू सिंह के फार्म हाउस में हर्ष फायरिंग से एक महिला की मौत का मामला अभी चर्चा में ही है कि पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी में भी इस तरह की घटना सामने आई है। यहां बीच सड़क पर स्कॉर्पियो गाड़ी में गाने बजाकर दो युवक डांस कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक कार की छत पर चढ़ गया और गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को धर दबोचा। आरोपितों की पहचान संगम विहार निवासी निशांत उर्फ बीड़ी (29) और सुमित (21) के रूप में हुई है। निशांत घोषित बदमाश है। पुलिस ने पिस्टल, दो कारतूस बरामद किया है। साथ ही गाड़ी भी जब्त कर ली है।

बता दें कि हर्ष फायरिंग प्रतिबंधित है और इसके लिए सुप्रीम कोर्ट ने भी सख्ती दिखाई है। बावजूद दुस्साहसी युवकों ने नववर्ष के जश्न में हर्ष फायरिंग की। 31 दिसंबर की देर रात दो बजे पुलिस को सूचना मिली कि ए-ब्लॉक नंद नगरी में कुछ लोग तेज आवाज में संगीत बजा रहे हैं। इस दौरान एक गोली भी चली है। इस पर रात्रि गश्त पर रहे एसीपी सुबोध कुमार गोस्वामी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिसकर्मियों ने निशांत और सुमित नामक युवकों को पिस्टल समेत दबोच लिया। पूछताछ में पता चला दोनों यहां अपने दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाने पहुंचे थे।

----------

कृष्णानगर में पकड़े गए चार बदमाश उधर, कृष्णानगर इलाके में नए साल पर वारदात की फिराक में घूम रहे चार बदमाशों को पुलिस ने अलग-अलग जगहों से दबोचा है। आरोपितों की पहचान गाजियाबाद के पसोंदा निवासी शनू अलवी (22), सुहैल अलवी (19), सोनू (25) और तालिब (19) के रूप में हुई है। इनके पास से दो मोटरसाइकिलें, दो कट्टे और कई कारतूस बरामद हुए हैं। पूछताछ में पता चला है कि चारों वारदात के लिए कृष्णानगर इलाके में पहुंचे थे। सभी वाहन चे¨कग के दौरान पकड़े गए।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।