Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhattisgarh Elections 2023: पंडरिया विधानसभा सीट से BJP प्रत्‍याशी होंगी भावना बोहरा, पार्टी ने जारी की एक और लिस्ट

छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनावों की सरगर्मी को हवा देते हुए भाजपा ने प्रत्‍याशियों की एक और लिस्‍ट जारी कर दी है। पार्टी की ओर से जारी की गई तीसरी लिस्ट में पंडरिया विधानसभा सीट से भावना बोहरा के नाम को शामिल किया गया है। पार्टी ने भावना बोहरा के नाम पर विश्वास जताते हुए उन्हें पंडरिया विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है।

By Jagran NewsEdited By: Amit SinghUpdated: Wed, 18 Oct 2023 12:31 PM (IST)
Hero Image
भाजपा की तीसरी लिस्‍ट में केवल पंडरिया विधानसभा सीट से भावना बोहरा को मैदान में उतारा है।

जेएनएन, रायपुर। छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनावों की सरगर्मी को हवा देते हुए भाजपा ने प्रत्‍याशियों की एक और लिस्‍ट जारी कर दी है। पार्टी की ओर से जारी की गई तीसरी लिस्ट में पंडरिया विधानसभा सीट से भावना बोहरा के नाम को शामिल किया गया है। पार्टी ने भावना बोहरा के नाम पर विश्वास जताते हुए उन्हें पंडरिया विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है।

कुल 86 उम्‍मीदवारों के नाम की घोषणा

भाजपा की ओर से जारी की गई तीसरी सूची में सिर्फ पंडरिया विधानसभा सीट से प्रत्‍याशी के नाम की घोषणा की गई है। आपको बता दें, भाजपा प्रत्‍याशियों के नामों के लेकर अब तक कुल तीन सूचियां जारी कर चुकी है। जिसमें कुल 86 उम्‍मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा गया है। हालांकि, अभी प्रदेश की चार विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा अभी बाकी है। अनुमान है कि पार्टी आने वाले दिनों में इसे भी जारी कर देगी।

तीन लिस्ट जारी कर चुकी है भाजपा

गौरतलब है कि भाजपा की ओर से जारी की गई पहली सूची में 21 उम्‍मीदवारों के नाम का एलान किया गया था। इसके बाद दूसरी सूची में 64 प्रत्‍याशियों के नामों की घोषणा की गई थी। इस तरह से अब तक पार्टी की ओर से कुल 86 उम्‍मीदवारों के नाम की घोषणा कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: Mizoram Election 2023: मिजो नेशनल फ्रंट को बड़ा झटका, मिजोरम के स्पीकर ने दिया इस्तीफा; BJP से लड़ेंगे चुनाव