Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CG Election 2023: 'लोग पूछ रहे कौन है गिरीश देवांगन', नामांकन भरने के बाद रमन सिंह ने कांग्रेस के उम्मीदवार पर कसा तंज

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सोमवार को नामांकन फॉर्म भरा। नामांकन भरने के बाद उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और राजनांदगांव विधानसभा सीट से लड़ने वाले कांग्रेस के उम्मीदवार गिरीश देवांगन पर तंज कसा। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ठीक है कि राजनांदगांव विधानसभा सीट पर उन्हें चुनाव लड़ाने के लिए कोई स्थानीय उम्मीदवार नहीं मिला तो वो बाहर से लेकर आ रहे हैं।

By AgencyEdited By: Piyush KumarUpdated: Mon, 16 Oct 2023 04:21 PM (IST)
Hero Image
राजनांदगांव विधानसभा सीट से भाजपा नेता रमन सिंह ने नामांकन दाखिल किया।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआई, रायपुर। Chhattisgarh Election 2023। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। राज्य में 7 और 17 नवंबर को वोटिंग होगी। 90 विधानसभा सीटों वाले राज्य में भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर है। सोमवार को छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने राजनांदगांव विधानसभा सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में रमन सिंह ने फॉर्म भरा।

रमन सिंह ने कांग्रेस के उम्मीदवार पर कसा तंज

नामांकन भरने के बाद उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और राजनांदगांव विधानसभा सीट से लड़ने वाले कांग्रेस के उम्मीदवार गिरीश देवांगन पर तंज भी कसा।

राज्य में जबरदस्त जीत हासिल करेगी भाजपा: रमन सिंह

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के हैसियत से मैने नामांकन दाखिल किया। हमारा सौभाग्य है कि इस अवसर पर अमित शाह जी आशीर्वाद देने आए। हजारों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में वो नामांकन दाखिल करने के समय उपस्थित रहे। मुझे लगता है कि भाजपा राजनांदगांव जिले और राज्य में जबरदस्त जीत हासिल करेगी।

उम्मीदवारों को बाहर से ला रही कांग्रेस: भाजपा नेता

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ठीक है कि राजनांदगांव विधानसभा सीट पर उन्हें (कांग्रेस को) चुनाव लड़ाने के लिए कोई स्थानीय उम्मीदवार नहीं मिला तो वो बाहर से लेकर आ रहे हैं। कोई बात नहीं। लोग पूछ रहे हैं  गिरीश देवांगन कौन है। 15 दिन तो बताने में लगेगा कि  गिरीश देवांगन कौन है तब तक चुनाव हो जाएगा।

रीश देवांगन देंगे रमन सिंह को पटखनी: भूपेश बघेल

रविवार को कांग्रेस विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। पहली लिस्ट में सीएम भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव सहित कई दिग्गज नेताओं के नाम शामिल हैं। रविवार को जब सीएम भूपेश बघेल से पूछा गया कि गिरीश देवांगन को राजनांदगांव सीट से खड़ा किया गया है तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा,"गिरीश देवांगन पटखनी देंगे।"

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh Election 2023: 'गिरीश देवांगन पटखनी देंगे', राजनांदगांव सीट को लेकर मुस्कुराते हुए CM बघेल ने क्या कहा?