Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CG Election 2023: 'यह झूठ बोलने, धोखा देने और भ्रष्टाचार करने वाली सरकार,' भूपेश सरकार पर बरसे जेपी नड्डा

Chhattisgarh Election 2023 छत्तीसगढ़ विधानसभा के पहले चरण के लिए कल यानी 7 नवंबर को मतदान किया जाएगा जबकि दूसरे चरण की वोटिंग 17 नवंबर को होगी। इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को रायगढ़ जिले के लैलूंगा में एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस और भूपेश बघेल सरकार पर जमकर हमला बोला।

By Abhinav AtreyEdited By: Abhinav AtreyUpdated: Mon, 06 Nov 2023 05:43 PM (IST)
Hero Image
भूपेश सरकार ने गोबर का भी घोटाला किया- जेपी नड्डा (फोटो एक्स)

डिजिटल डेस्क, रायगढ़। छत्तीसगढ़ विधानसभा के पहले चरण के लिए कल यानी 7 नवंबर को मतदान किया जाएगा, जबकि दूसरे चरण की वोटिंग 17 नवंबर को होगी। इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रायगढ़ जिले के लैलूंगा में एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस और भूपेश बघेल सरकार पर जमकर हमला बोला।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को कांग्रेस पर भ्रष्टाचार, लूट और वंशवाद की राजनीति में लिप्त होने का आरोप लगाया।

'पिछले 5 साल में छ्त्तीसगढ़ में केवल घोटाले हुए'

जनता को संबोधित करते हुए नड्डा ने महादेव बेटिंग ऐप घोटाले को लेकर कहा कि पिछले 5 साल में छ्त्तीसगढ़ में केवल घोटाले ही हुए हैं। भूपेश बघेल ने महादेव को भी नहीं छोड़ा। इन्होंने तो सत्ता में आने के लिए सट्टे का घोटाला भी कर दिया, जो 508 करोड़ रुपये का है। भूपेश बघेल की सरकार घोटालों, लूट और धोखे की सरकार है।

जेपी नड्डा ने किया कांग्रेस पर हमला

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, "चावल, कोयला, शिक्षकों की नियुक्ति में घोटाला हुआ। यह झूठ बोलने वाली, धोखा देने वाली और भ्रष्टाचार करने वाली सरकार है।" उन्होंने आगे कांग्रेस सरकार को घेरते हुए कहा, "भूपेश बघेल की सरकार में लूट, झूठ, भ्रष्टाचार और धोखे की गारंटी थी।"

— BJP LIVE (@BJPLive) November 6, 2023

भूपेश सरकार ने गोबर का भी घोटाला किया- बीजेपी

नड्डा ने कहा, "उनकी सरकार में यहां 2 हजार करोड़ से ज्यादा का शराब घोटाला हुआ, चावल घोटाला, कोयला घोटाला, गौठान घोटाला और न जाने कितने घोटाले हुए। भूपेश बघेल ने तो गौठान घोटाले के रूप में गोबर का भी घोटाला कर दिया।"

कांग्रेस का मतलब लूट, भ्रष्टाचार, अत्याचार, धोखा- नड्डा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मतलब है- लूट, भ्रष्टाचार, अत्याचार, धोखा, अनाचार, विनाशकारी नीति और परिवारवाद। जबकि भाजपा का मतलब है - विकास, तरक्की, लोगों की सरकार, लोगों के हितों के लिए काम करना और विकास को आगे बढ़ाना।

इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक जनसभा को संबोधित किया।