Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhattisgarh Election 2023: 'कम से कम महादेव को तो छोड़ देते'; अमित शाह बोले- BJP की सरकार बनी तो लोगों को मिलेंगे ये फायदे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और भूपेश बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों ने हजारों करोड़ रुपए का घोटाला किया। चावल भेजे उसमे घपले आवास भेजे उसमें घपला कोरोना का राहत भेजा उसमें घपला। आज राज्य का बच्चा-बच्चा कह रहा सट्टे पे सट्टा कर रहा भूपेश कक्का। उन्होंने आगे कहा कि अरे भाई कम से कम भगवान महादेव को तो छोड़ देते।

By AgencyEdited By: Piyush KumarUpdated: Thu, 09 Nov 2023 02:22 PM (IST)
Hero Image
छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा।(फोटो सोर्स जागरण)

जशपुर, छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ के जशपुर में गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य में बीजेपी की सरकार बनना का दावा ठोक दिया है। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, "छत्तीसगढ़ में पहला चरण खत्म हो चुका है। मैं कल रात को ही रायपुर में मीटिंग करके आया हूं। पहले चरण में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है।

उन्होंने आगे कहा,"ये निश्चित हो गया है कि छत्तीसगढ़ में आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।"

'सट्टे पे सट्टा कर रहा भूपेश कक्का'

अमित शाह ने कांग्रेस और भूपेश बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा,"इन लोगों ने हजारों करोड़ रुपए का घोटाला किया। चावल भेजे उसमें घपले, आवास भेजा उसमें घपला, कोरोना का राहत भेजा उसमें घपला। आज राज्य का बच्चा-बच्चा कह रहा, 'सट्टे पे सट्टा कर रहा भूपेश कक्का।'

माता-बहनों को हर साल मिलेंगे 1200 रुपए: अमित शाह 

उन्होंने आगे महादेव बेटिंग एप मामले में बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा,"अरे भाई कम से कम भगवान महादेव को तो छोड़ देते।"

अमित शाह ने आगे कहा,"भाजपा ने तय किया है राज्य में हमारी सरकार बनने के बाद धान के किसान का प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान 3100 रुपए में सरकार खरीदेगी।  हमारी सरकार बनने के बाद राज्य में माता-बहनों को हर साल 1200 रुपए देने का काम बीजेपी करने वाली है।"

बता दें कि 17 नवंबर को छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान होगा। वहीं, 3 दिसंबर को मतगणा होगी। 

यह भी पढ़ें: किसानों का कर्ज, बिजली बिल, मुफ्त शिक्षा... छत्तीसगढ़ में कई एलान कर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला