Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अगर आप हिंदू हैं तो सोनिया और राहुल को अयोध्‍या ले जाकर दिखाएं, हिमंत बिस्वा सरमा की कमलनाथ और बघेल को चुनौती

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आते जा रहे हैं। प्रदेश में सियासी घमासान बढ़ता जा रहा है। असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ और छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल कहते हैं कि वे भी हिंदू हैं तो उन्हें राहुल और सोनिया को एक बार अयोध्या के राम लला मंदिर में ले जाना चाहिए।

By AgencyEdited By: Shashank MishraUpdated: Tue, 19 Sep 2023 07:27 PM (IST)
Hero Image
असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर बोला हमला। (Photo-ANI)

सूरजपुर, एएनआई। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग जारी है। आज छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में एक सार्वजनिक रैली में बीजेपी नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कमलनाथ और भूपेश बघेल को आड़े हाथों लेते हुए कांग्रेस पर हमला बोला।

राहुल और सोनिया को लेकर जाएं आयोध्या: सीएम सरमा

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि "मध्य प्रदेश में कमलनाथ जी और छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल कहते हैं कि वे भी हिंदू हैं।

मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि अगर वे हिंदू हैं, तो उन्हें राहुल गांधी और सोनिया गांधी को एक बार अयोध्या के राम लला मंदिर में ले जाना चाहिए।

राहुल गांधी जब विदेश जाते हैं तो देश को देते हैं गाली

वहीं पत्रकारों से बात करते हुए असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ''छत्तीसगढ़ में बदलाव होगा, राज्य की जनता पीएम मोदी (PM Modi) को सरकार बनाने का मौका देगी...विपक्ष को अटल बिहारी वाजपेयी से सीखना चाहिए'' नेहरू सरकार और उन्होंने भारत की प्रशंसा की। आज, जब राहुल गांधी विदेश जाते हैं, तो वे देश को गाली देते हैं..."

ये भी पढ़ें: 21 को प्रियंका, 28 सितंबर को आएंगे मल्लिकार्जुन खरगे; राहुल गांधी का दौरा टला