Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Election 2023: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुधनी विधानसभा सीट से भरा नामांकन, बोले- मेरी जनता हमेशा मेरे साथ

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उन्होंने कहा कि वो माटी जिसके आशीर्वाद से में इतना काम कर पाया जनता की सेवा कर पाया। आज में प्रणाम करने आया हूं। जनता की शुभमाना और बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर मैं आज नामांकन फार्म जमा करूंगा। इसके बाद यहां का चुनाव जनता लड़ेगी मैं तो वोट डालने आऊंगा।

By Jagran NewsEdited By: Sonu GuptaUpdated: Mon, 30 Oct 2023 03:58 PM (IST)
Hero Image
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुदनी विधानसभा सीट से भरा पर्चा। फोटोः @ChouhanShivraj

जागरण डिजिटल डेस्क, सीहोर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बुधनी विधानसभा सीट से सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। पर्चा दाखिल करने के बाद उन्होंने कहा कि जनता का आशीर्वाद लेकर आज मैंने पर्चा भर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि इसके साथ ही मैंने विधानसभा के प्रचार की जिम्मेदारी भी जनता को ही सौंप दी है।

जनता का आशीर्वाद लेकर आज पर्चा भर दिया है। साथ ही अपनी विधानसभा के प्रचार की जिम्मेदारी भी जनता को ही सौंप दी है। नामांकन के लिये जाते हुए हर तरफ यही आवाज थी हम तुम्हारे साथ हैं...और यही बात मुझे दिल से पता है। मेरी जनता हमेशा मेरे साथ है- शिवराज सिंह चौहान

मां नर्मदा का लिया आशीर्वाद

मालूम हो कि सीएम शिवराज सिंह ने अपना नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले वह अपनी पत्नी साधना सिंह और पुत्र कार्तिकेय के साथ अपने पैतृक ग्राम जैत पहुंचे। अपने गांव पहुंचने के बाद वह कुलदेवी और हनुमान जी के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने मां नर्मदा का भी आशीर्वाद लिया।  

आज जमा करूंगा नामांकन फार्म: शिवराज सिंह चौहान

उन्होंने कहा कि जिस माटी के आशीर्वाद से मैं इतना काम कर पाया आज उसको मैं प्रणाम करने आया हूं।

वो माटी जिसके आशीर्वाद से में इतना काम कर पाया, जनता की सेवा कर पाया। आज में प्रणाम करने आया हूं। जनता की शुभमाना और बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर मैं आज नामांकन फार्म जमा करूंगा। इसके बाद यहां का चुनाव जनता लड़ेगी, मैं तो वोट डालने आऊंगा।- शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री  मध्य प्रदेश