Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JK Election: प्रतिबंधित जमात-ए-इस्लामी का नेता सैयार अहमद चुनाव प्रचार में उतरा, बोला- मैं हारा तो समझो इस्लाम हार गया

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में चुनाव लड़ रहे प्रतिबंधित जमात ए इस्लामी के नेता सैयार अहमद ने आज अपने चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदानकी अपील करते हुए उनकी धार्मिक भावनाओं का पूरा लाभ उठाने का प्रयास किया।सैयार अहम रेशी ने इस्लाम के नाम पर वोट मांगते हुए कहा कि अगर वह आगामी विधानसभा चुनाव मे हार जाते हैं तो यह इस्लाम की हार मानी जाएगी।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Fri, 13 Sep 2024 12:30 AM (IST)
Hero Image
प्रतिबंधित जमात-ए-इस्लामी के नेता सैयार अहमद चुनाव प्रचार में उतरा

 जागरण संवाददाता, जम्मू। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में चुनाव लड़ रहे प्रतिबंधित जमात ए इस्लामी के नेता सैयार अहमद ने आज अपने चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदानकी अपील करते हुए, उनकी धार्मिक भावनाओं का पूरा लाभ उठाने का प्रयास किया।

सैयार अहम रेशी ने इस्लाम के नाम पर वोट मांगते हुए कहा कि अगर वह आगामी विधानसभा चुनाव मे हार जाते हैं तो यह इस्लाम की हार मानी जाएगी।

प्रतिबंधित जमाते इस्लामी के फलाह ए आम ट्रस्ट के सह निदेशक रहे सैयार अहमद रेशी ने कहा कि अगर खुदा न करे,अगर मैं कल चुनाव हार जाता हूं तो लोग यह नहीं कहेंगे कि सैयार अहमद हार गया, वह कहेंगे कि इस्लाम हार गया। वह यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने कहा कि यह भी कहा जाएगा कि इस्लाम के मानने वाले ,जो अजान देते हैं, हार गए हैं।