Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kargil Hill Council Polls: 'तू इधर-उधर की न बात कर, बता कि कारगिल किसने लूटा', MP जामयांग का गठबंधन पर तंज

Kargil Hill Council Polls BJP MP जामयांग ने कहा कि उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है क्योंकि उन्होंने यहां विकास कार्यों के लिए कुछ नहीं किया है। जोजिला टनल का पूरा होना मोबाइल टावरों का निर्माण और जल जीवन मिशन की सफलता पीएम मोदी के नेतृत्व में हुई। यदि भाजपा (कारगिल) परिषद चुनाव जीतती है तो वह विकास की गारंटी देती है।

By Mohammad SameerEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 28 Aug 2023 06:38 AM (IST)
Hero Image
जामियांग नांग्याल ने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर जमकर निशाना साधा

जम्मू, एएनआईः 5वें LAHDC कारगिल काउंसिल चुनाव 2023 को लेकर बीजेपी के लद्दाख से सांसद जामियांग त्सीरिंग नांग्याल ने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर जमकर निशाना साधा। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, वे (कारगिल में नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन) कारगिल में कोई विकास कार्य नहीं कर पाए इसलिए वे लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन यहां की जनता जागरूक है।

Ladakh MP Jamyang Tsering Namgyal ने कहा कि, 

वे भाजपा के खिलाफ बातें कहकर लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश करेंगे, लेकिन सच्चाई यह है कि उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है क्योंकि उन्होंने यहां विकास कार्यों के लिए कुछ नहीं किया है। जोजिला टनल का पूरा होना, मोबाइल टावरों का निर्माण और जल जीवन मिशन की सफलता पीएम मोदी के नेतृत्व में हुई। यदि भाजपा कारगिल परिषद चुनाव जीतती है तो वह विकास की गारंटी देती है।

— ANI (@ANI) August 27, 2023

नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन पर हमलावर बीजेपी सांसद ने शायराना अंदाज में वार करते हुए कहा कि, "तू इधर-उधर की न बात कर, ये बता कि कारगिल को किसने लूटा?"