Move to Jagran APP

Lok Sabha Election: सीएम मोहन यादव बालाघाट तो जेपी नड्डा छिंदवाड़ा में संभालेंगे चुनावी अभियान, सिंधिया इस जिले करेंगे प्रचार

भाजपा का वरिष्ठ नेतृत्व प्रदेश के छह लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी प्रचार पर रहेगा। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव बालाघाट जिले के बैहर विधानसभा क्षेत्र के उकबा में जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के साथ छिंदवाड़ा के दशहरा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। सिवनी जिले के लखनादौन में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद दमोह जिले के प्रवास पर रहेंगे।

By Sourabh Soni Edited By: Jeet Kumar Updated: Fri, 12 Apr 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
सीएम मोहन यादव बालाघाट तो जेपी नड्डा छिंदवाड़ा में संभालेंगे चुनावी अभियान

राज्य ब्यूरो, भोपाल। भाजपा का वरिष्ठ नेतृत्व प्रदेश के छह लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी प्रचार पर रहेगा। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव बालाघाट जिले के बैहर विधानसभा क्षेत्र के उकबा में जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के साथ छिंदवाड़ा के दशहरा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। सिवनी जिले के लखनादौन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

नड्डा यहां करेंगे जनसभा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा सीधी के बहरी में नड्डा के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। खजुराहो पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डा. महेंद्र सिंह छिंदवाडा जिले के स्थानीय कार्यक्रमों शामिल होंगे। प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद दमोह जिले के प्रवास पर रहेंगे।

सिंधिया कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर जिले के पिपराई, मुंगावली में पोलिंग बूथ के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे। मप्र के उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला सीधी और मऊगंज जिले के प्रवास पर रहेंगे। जगदीश देवडा मंदसौर जिले के प्रवास पर रहेंगे। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय छिंदवाडा जिले के प्रवास पर रहेंगे। पूर्व मंत्री व न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डा. नरोत्तम मिश्रा सागर जिले के बीना प्रवास पर रहेंगे।