Move to Jagran APP

बैतूल सीट से बसपा प्रत्‍याशी अशोक भलावी का हार्ट अटैक से निधन; लोकसभा चुनाव स्‍थगित

Lok Sabha Election 2024 मध्य प्रदेश के बैतूल में बसपा प्रत्याशी का निधन हो गया है। बैतूल लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में मतदान 26 अप्रैल को होना था। सभी प्रत्याशियों ने नामांकन भी दाखिल कर दिया है। कलेक्टर से रिपोर्ट लेकर निर्वाचन आयोग को जानकारी भेजी जा रही है। बसपा ने बैतूल से अशोक भलावी को चुनाव में उतारा था।

By Ajay Kumar Edited By: Ajay Kumar Updated: Tue, 09 Apr 2024 09:20 PM (IST)
Hero Image
लोकसभा चुनाव 2024: बैतूल में बसपा प्रत्याशी का निधन।

चुनाव डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के बैतूल लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रत्याशी अशोक भलावी का निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को हृदयाघात से उनकी जान गई है।

यह भी पढ़ें: कौन होते हैं स्‍पेशल ऑब्‍जर्वर, चुनाव में क्या होती है इनकी भूमिका; आयोग क्यों करता है तैनाती

अशोक भलावी सोहागपुर गांव के रहने वाले थे। मंगलवार दोपहर को सीने में दर्द की शिकायत पर परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया है।

बैतूल लोकसभा सीट पर दूसरे चरण के तहत 26 अप्रैल को मतदान होना है। मुख्य चुनाव पदाधिकारी अनुपम राजन का कहना है कि बसपा को प्रत्याशी बदलने का समय दिया जाएगा। आपको बता दें कि यहां नामांकन वापस लेने की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में बदलने लगी माननीयों की निष्ठा; अब तक ये नेता बदल चुके पाला, सबसे ज्‍यादा किस पार्टी से हुई विदाई?