Move to Jagran APP

मध्य प्रदेश में मंच पर ही रो पड़े कांग्रेस प्रत्याशी, प्रदेशाध्यक्ष को लगाना पड़ा गले; जानिए क्या पूरा मामला?

Lok Sabha Election 2024 मध्य प्रदेश की दमोह लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अपने नामांकन से पहले एक जनसभा के मंच पर रो पड़े। हालांकि प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने उन्हें गले लगाकर सांत्वना दी। इसके बाद वे नामांकन दाखिल करने पहुंचे। दमोह से कांग्रेस ने तरवर सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है। जनसभा में जीतू पटवारी ने भाजपा पर खूब हमला बोला।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Tue, 02 Apr 2024 10:19 PM (IST)
Hero Image
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रत्याशी को सांत्वना देते जीतू पटवारी।

जेएनएन, दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी तरवर सिंह मंच पर फूट फूटकर रोने लगे। दरअसल, मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी मंगलवार को तरवर का नामांकन जमा करवाने दमोह पहुंचे। यहां पटवारी ने पहले एक जनसभा को संबोधित किया। इसी दौरान मंच पर तरवर सिंह लोधी फूट-फूट कर रोने लगे। जीतू पटवारी और पूर्व विधायक अजय टंडन ने तरवर को गले लगाकर सांत्वना दी। इसके बाद सभी नेताओं के साथ तरवर सिंह नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे।

भाजपा पर पटवारी ने साधा निशाना

बता दें कि नामांकन दाखिल करने से पहले दमोह के नीलकमल गार्डन में एक जनसभा आयोजित की गई। यहां जीतू पटवारी ने लोगों को संबोधित किया। उनके साथ पूर्व मंत्री मुकेश नायक भी मौजूद थे। जनसभा में जीतू पटवारी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर खूब निशाना साधा। इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा को धोखा बताया।

चुनाव से जुड़ी और हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए यहां क्लिक करें

जनसभा में पटवारी ने कहा कि यह चुनाव ईमानदार और बेईमानी के बीच है। भाजापा और धोखा एक-दूसरे के पर्याय हैं। पटवारी ने कहा कि चुनाव मैदान में एक तरफ सेवादार और अच्छे मन का ईमानदार है। दूसरी तरफ बेईमानी का परिचय देने वाला बिकाऊ और लोभी है।

गले लगा दी सांत्वना

अपने संबोधन में जीतू पटवारी तरवर सिंह के बारे में लोगों को बता रहे थे। इसी दौरान पास में खड़े तरवर सिंह भावुक हो गए। देखते ही देखते फूट-फूट के रोने लगे। हालांकि पटवारी और अन्य नेताओं ने गले लगा उन्हें सांत्वना दी। इसके बाद सभी नेता नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे।

यह भी पढ़ें: 'विदिशा से खिलेगा सुंदर कमल.. यहां से आत्‍मा का रिश्‍ता', BJP की जीत और कांग्रेस की सीट पर शिवराज का बेबाक जवाब

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश की इन सीटों पर महिला मतदाताओं का दबदबा, क्‍या चुनाव परिणाम बदलने में निभाएंगी भूमिका?