Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: पसंदीदा पार्टी के लिए ऐसी दीवानगी! शादी के कार्ड में छपवाया घोषणा पत्र, आमंत्रण के साथ वोट देने की अपील

Lok Sabha Election 2024 राजनीतिक पार्टियों के समर्थकों में अपनी पसंदीदा पार्टी को लेकर दीवानगी अक्सर देखी जाती है। चाहे वो राज्य स्तर के चुनाव हो या लोकसभा चुनाव। आंध्र प्रदेश के एक शख्स ने राजनीतिक पार्टी को लेकर ऐसी दीवानगी दिखाई है कि आप भी हैरान रह जाएंगे। जानिए क्या है पूरी घटना और क्यों हो रही है इसकी चर्चा।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Sat, 06 Apr 2024 02:19 PM (IST)
Hero Image
लोकसभा चुनाव में पवन कल्याण की पार्टी एनडीए के साथ गठबंधन में हैं। (फोटो - सोशल मीडिया)

एएनआई, काकीनाडा। किसी भी राजनीतिक पार्टी के लिए उनके समर्थक सबसे ज्यादा मायने रखते हैं और समर्थक भी अपनी पसंदीदा पार्टी और उसके विचारों के लिए पूरी तरह से समर्पित होते हैं। आपने आज तक ऐसे कई समर्थक देखे होंगे, जो अपनी पार्टी के बचाव में दूसरों से लड़ने तक को तैयार हो जाते हैं।

लेकिन आंध्र प्रदेश के एक शख्स ने पसंदीदा पार्टी के लिए ऐसी दीवानगी दिखाई है, जो आपने शायद ही कहीं देखी या सुनी जाती हो। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार पवन कल्याण की जनसेना पार्टी के एक समर्थक ने शादी के कार्ड में पार्टी का घोषणा पत्र छपवाया है।

पवन कल्याण को वोट देने की अपील

यही नहीं, उसने आमंत्रित किए गए लोगों से पवन कल्याण को पीथमपुर से वोट देने की भी अपील की है। यह शख्स आंध्र प्रदेश के काकिनाडा का रहने वाला है। एएनआई की ओर से एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में यह शख्स शादी का कार्ड लोगों को वितरित करते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर वीडियो काफी शेयर भी किया जा रहा है।

— ANI (@ANI) April 6, 2024

भाजपा-टीडीपी के साथ गठबंधन

गौरतलब है कि तेलुगु सुपरस्टार पवल कल्याण राजनीति में एंट्री ले चुके हैं और उन्होंने अपनी जनसेना पार्टी भी बनाई है। हालिया तेलंगाना विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी एनडीए गठबंधन में शामिल थी। आंध्र प्रदेश में आगामी लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में भी उनकी पार्टी भाजपा-टीडीपी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बड़बोले नेताओं से पार्टियों ने बनाई दूरी! न टिकट मिला, न प्रचार में जगह

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: खत्‍म होगा कांग्रेस का 26 साल का वनवास या कायम रहेगा भाजपा का दबदबा? पढ़िए अनुराग ठाकुर की सीट का सियासी गणित