Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कांग्रेस में नहीं थम रही गुटबाजी, अब हरियाणा की सियासत में भूचाल; किरण चौधरी ने लगाया बड़ा आरोप

Lok Sabha Election 2024 कांग्रेस नेता किरण चौधरी के बयान से हरियाणा की सियासत में भूचाल आ गया। किरण ने आरोप लगाया कि मुझे और श्रुति को सियासी तौर पर मारने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि हमें जनता मारे तो मरेंगे लेकिन किसी और के मारने से मरने वाले नहीं हूं। पढ़ें किस पर लगाया आरोप।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Mon, 20 May 2024 09:39 AM (IST)
Hero Image
लोकसभा चुनाव 2024: भूपेंद्र सिंह हुड्डा और किरण चौधरी। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, भिवानी। हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। पूर्व मंत्री किरण चौधरी ने अनदेखी और राजनीति तौर पर खत्म करने व मारने का आरोप लगाकर हरियाणा कांग्रेस की राजनीति में भूचाल ला दिया है। उन्होंने साफ कहा कि यहां पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया और प्रदेशाध्यक्ष उदयभान यहां आए मगर मुझे कोई सूचना ही नहीं दी गई।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार और फरहान अख्तर समेत इन दिग्गजों ने डाला वोट, पढ़ें किसने क्या कहा?

बेइज्जती की जा रही है: किरण

जहां से मैं पांच बार से विधायक हूं, वहां बैठक की जाती है, मगर कोई सूचना नहीं दी जाती। प्रत्याशी राव दान सिंह को दो दिन में मैंने कई बार कॉल किया मगर वे मेरा फोन ही नहीं उठा रहे। यह एक तरफ से बेइज्जती की जा रही है। हमारे बारे में सोचते हैं कि इन्हें खत्म कर दो, मार दो बिल्कुल।

जनता मारे तो मरेंगे

किरण चौधरी ने कहा कि सभी एक होकर चलते और एक मंच पर आते तो एकता का संदेश जाता। पर ये क्या संदेश देना चाहते हैं पता नहीं। उन्होंने फिर दोहराया कि हमें जनता मारे तो मरेंगे किसी औरों के मारने से मरने वाले नहीं हैं। किरण चौधरी ने इससे पहले बेटी श्रुति की टिकट कटने पर इशारों ही इशारों में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर षड्यंत्र रचने का भी आरोप लगाया था।

मैं पार्टी की समर्पित सिपाही हूं

किरण चौधरी सिरसा में प्रचार कर रविवार को भिवानी अपने आवास पर पहुंची। यहां आने के बाद वह खुलकर बोली और कुछ नेताओं पर गंभीर आरोप भी लगाए। पूर्व मंत्री ने सबसे पहले सिरसा लोकसभा क्षेत्र का जिक्र करते हुए कहा कि वहां कुमारी सैलजा को लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है। मैं पार्टी की समर्पित सिपाही हूं। प्रत्याशी दान सिंह ने कहा तो तोशाम में दोनों दफ्तर खुलवाए और खुलकर उनके समर्थन में आवाज उठाई।

यह भी पढ़ें: इस सीट पर छिड़ी युवा बनाम बुजुर्ग की जंग, जनता की अदालत में उतरे पूर्व जज; जानिए समीकरण