Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP News: 'मैंने कांग्रेस सरकार गिराकर ठीक किया या नहीं...' सिंधिया ने जनसभा को संबोधित करते हुए कसा तंज

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को बमोरी विधानसभा क्षेत्र के ऊमरी एवं बमोरी में चार मंडलों के बूथ समितियों के सदस्यों की बैठक में कही। सिंधिया ने कार्यकर्ताओं से पूछा कि मैंने कांग्रेस सरकार गिराकर ठीक किया या नहीं तो उपस्थित कार्यकर्ताओं ने कहा अच्छा किया। आगे बोले कांग्रेस ने रोटी कपड़ा और मकान का नारा दिया पर किसी के उत्थान के लिए कोई काम नहीं किया।

By Dhruv Kumar Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 06 Apr 2024 04:00 AM (IST)
Hero Image
सिंधिया ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर कसा तंज

जेएनएन, गुना। बूथ नहीं आपका किला है और आप कार्यकर्ता नहीं बल्कि सेनापति हैं। इस चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के भारत को विश्वगुरु बनने के संकल्प को सिद्धि की ओर ले जाने के लिए हाथ मजबूत करना होगा। कांग्रेस ने पिछले 65 साल में रोटी, कपड़ा और मकान का नारा दिया पर किसी के उत्थान के लिए कोई काम नहीं किया।

कांग्रेस पर कसा तंज

यह बात केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को बमोरी विधानसभा क्षेत्र के ऊमरी एवं बमोरी में चार मंडलों के बूथ समितियों के सदस्यों की बैठक में कही। सिंधिया ने कार्यकर्ताओं से पूछा कि मैंने कांग्रेस सरकार गिराकर ठीक किया या नहीं, तो उपस्थित कार्यकर्ताओं ने कहा अच्छा किया।

उन्होंने कहा कि यदि मैं सरकार नहीं गिराता, तो लाड़ली बहनों के पैसे, किसान निधि के पैसे, आवास के पैसे छोटा भाई (दिग्विजय सिंह) मोटा भाई (कमल नाथ) की जेबों में चला जाता।

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मेंद्रसिंह सिकरवार, वेदप्रकाश शर्मा, हरिसिंह यादव, पूर्व मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया, डा. गोपाल आचार्य, गजेंद्रसिंह सिकरवार, मनोज दुबे, मोना सुस्तानी, बिट्ठलदास मीना, सुमेरसिंह गढ़ा, संतोष धाकड़, महेंद्र किरार आदि उपस्थित रहे।