Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Loksabha Election 2024: राजनाथ सिंह आज सिंगरौली में करेंगे जनसभा, रीवा और सतना में भी करेंगे चुनावी प्रचार

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज सिंगरौली जिले के बैढ़न के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर तीन बजे सीधी जिले के स्वयंवर पैलेस में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह शाम चार बजे सीधी के पूजा पार्क में जनसभा को संबोधित करेंगे। वे 11 अप्रैल को रीवा एवं सतना जिलों के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान आप जनसभा एवं स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

By Sourabh Soni Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 06 Apr 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
राजनाथ सिंह आज सिंगरौली में करेंगे जनसभा

राज्य ब्यूरो,भोपाल। लोकसभा चुनाव की दृष्टि से भारतीय जनता पार्टी का वरिष्ठ नेतृत्व प्रदेश के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों के प्रवास पर रहेंगे। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को सिंगरौली और सीधी और 11 अप्रैल को रीवा एवं सतना प्रवास पर रहेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव छिंदवाडा, लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डा. महेंद्र सिंह सीधी, लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय जबलपुर प्रवास पर रहेंगे।

जनसभा को संबोधित करेंगे राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह सिंगरौली जिले के बैढ़न के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर तीन बजे सीधी जिले के स्वयंवर पैलेस में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह शाम चार बजे सीधी के पूजा पार्क में जनसभा को संबोधित करेंगे। वे 11 अप्रैल को रीवा एवं सतना जिलों के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान आप जनसभा एवं स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

राजनाथ सिंह दोपहर 12 बजे रीवा जिले की देवतालाब विधानसभा के देवतालाब ग्राउंड में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। सतना जिले की नागौद विधानसभा के अंगोला ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

सतीश उपाध्याय जबलपुर प्रवास पर रहेंगे

लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह शनिवार को सीधी प्रवास पर रहेंगे। सांवरिया पैलेस सीधी में कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करेंगे। केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के साथ स्वयंवर पैलेस में जनसभा एवं सीधी के पूजा पार्क में आयोजित जनसभा में शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय जबलपुर प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान जबलपुर के स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें- खजुराहो सीट पर सपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द, अखिलेश यादव बोले- मामले की जांच हो