Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

General Election 2019: पहलवान योगेश्वर दत्त सोनीपत सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

इससे पहले टिकट की दावेदारी में केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह के बेटे बृजेन्द्र सिंह का नाम सबसे आगे था। अब कहा जा रहा है कि मौजूदा सांसद रमेश कौशिक अपनी दावेदारी छोड़ सकते हैं।

By JP YadavEdited By: Updated: Sat, 09 Mar 2019 12:19 PM (IST)
Hero Image
General Election 2019: पहलवान योगेश्वर दत्त सोनीपत सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

सोनीपत, जेएनएन। जहां पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर अब क्रिकेट का मैदान छोड़कर सियासी पारी खेलने को तैयार हैं, वहीं पहलवान योगेश्वर दत्त दिल्ली से सटी सोनीपत लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार हो सकते हैं। यहां पर बता दें कि पहलवान योगेश्वर दत्त ने दो पहले दिन पहले ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की थी। बताया जा रहा है कि उन्होंने मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई और टिकट भी मांगा। 

वहीं, इससे पहले टिकट की दावेदारी में केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह के बेटे बृजेन्द्र सिंह का नाम सबसे आगे था। अब कहा जा रहा है कि मौजूदा सांसद रमेश कौशिक अपनी दावेदारी छोड़ सकते हैं। फिलहाल बृजेन्द्र सिंह और योगेश्वर दत्त के बीच मामला फंसता नजर आ रहा है। 

यहां पर बता दें कि क्रिकेटर गौतम गंभीर के एक करीबी के मुताबिक, यह लगभग तय है कि गंभीर नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर ताल ठोकेंगे। गंभीर ने इसके लिए मन बना लिया है और अब आखिरी फैसला भाजपा को करना है।