Move to Jagran APP

Lok Sabha Election: आज उत्तर प्रदेश में गरजेंगे पीएम मोदी, सुलतानपुर में मायावती तो आजमगढ़ में अखिलेश यादव करेंगे जनसभा

पीएम मोदी आज बस्ती और श्रावस्ती में जनसभाएं कर भाजपा के लिए वोट मांगेंगे। उनकी पहली जनसभा सुबह 1045 बजे राजकीय पालीटेक्निक बस्ती में होगी। यहां पर बस्ती संतकबीरनगर व डुमरियागंज लोकसभा क्षेत्र के लिए संयुक्त जनसभा होगी। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज छह जनसभाएं करेंगे। अखिलेश आज आजमगढ़ में धर्मेंद्र यादव के लिए वोट मांगेंगे। मायावती सुलतानपुर में जनसभा करेंगी।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Wed, 22 May 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी आज बस्ती व श्रावस्ती में जनसभाएं कर भाजपा के लिए वोट मांगेंगे

 राज्य ब्यूरो, जागरण, लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार 22 मई को बस्ती व श्रावस्ती में जनसभाएं कर भाजपा के लिए वोट मांगेंगे। उनकी पहली जनसभा सुबह 10:45 बजे राजकीय पालीटेक्निक बस्ती में होगी। यहां पर बस्ती, संतकबीरनगर व डुमरियागंज लोकसभा क्षेत्र के लिए संयुक्त जनसभा होगी। इसके बाद दोपहर 12:40 बजे श्रावस्ती एयरपोर्ट के सामने कटरा बाजार में दूसरी जनसभा होगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को जौनपुर, बस्ती, सुलतानपुर, सिद्धार्थनगर व बलरामपुर में छह जनसभाएं करेंगे। उनकी पहली जनसभा सुबह 9:50 बजे मुंगराबादशाहपुर जौनपुर में होगी। इसके बाद प्रधानमंत्री के साथ बस्ती की जनसभा में रहेंगे।

अखिलेश आज आजमगढ़ में धर्मेंद्र के लिए मांगेंगे वोट

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को आजमगढ़ में पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के लिए वोट मांगेंगे। सपा मुखिया यहां पर दो जनसभाएं करेंगे। उनकी पहली जनसभा दोपहर 12:30 बजे बघेला का मैदान थाना बिलरियागंज में होगी। दूसरी जनसभा दोपहर दो बजे बैठौली तिराहा का मैदान थाना सिधारी में होगी।

मायावती आज सुलतानपुर में करेंगी जनसभा

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती बुधवार को सुलतानपुर में जनसभा करेंगी। उनकी जनसभा गोसाईंगंज अंतर्गत सलारपुर गांव में होगी। बसपा इस बार किसी भी पार्टी से गठबंधन न करके अकेले चुनाव मैदान में है।