Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लाइन में खड़े मतदाता को विधायक ने मारा थप्पड़ तो बदले में मिला तमाचा, जमकर चले घूंसे; मारपीट का वीडियो वायरल

चौथे चरण के मतदान के दौरान आंध्र प्रदेश में एक विधायक और मतदाता के बीच थप्पड़बाजी का मामला सामने आया है। वाईएसआरसीपी के विधायक ए. शिवकुमार ने गुंटूर में लाइन में खड़े एक मतदाता को थप्पड़ जड़ दिया। बाद में विधायक के समर्थकों ने भी मतदाता पर हमला बोला। बता दें कि विधायक ए. शिवकुमार विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी भी हैं।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Mon, 13 May 2024 01:22 PM (IST)
Hero Image
Andhra Pradesh Election News: लाइन में खड़े मतदाता को विधायक ने जड़ा थप्पड़।

एएनआई, नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के गुंटूर में एक विधायक ने लाइन में खड़े मतदाता को थप्पड़ जड़ दिया। बदले में मतदाता ने भी विधायक को तमाचा मारा। इसके बाद विधायक के समर्थकों ने पोलिंग बूथ के अंदर ही मतदाता पर हमला कर दिया। मारपीट का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के विधायक और विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी ए. शिवकुमार गुंटूर के तेनाली स्थित मतदान केंद्र पहुंचे। यहां एक मतदाता लाइन पर खड़ा था। उसने विधायक से लाइन तोड़ने पर आपत्ति जताई। इस पर विधायक शिवकुमार का पारा सातवें आसमान पर जा पहुंचा।

उन्होंने तुरंत मतदाता को थप्पड़ जड़ दिया। बदले में मतदाता ने भी विधायक को तमाचा मारा। मामला इतना बढ़ गया कि विधायक के समर्थकों ने मतदाता पर हमला बोल दिया। बता दें कि चौथे चरण में आंध्र प्रदेश की 175 विधानसभा सीटों और 25 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है।

— ANI (@ANI) May 13, 2024