Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madhya Pradesh Elections: आम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश के लिए तीसरी सूची की जारी, 30 उम्मीदवारों को मिला टिकट

आम आदमी पार्टी ने शनिवार को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपनी तीसरी लिस्ट जारी की। आम आदमी पार्टी की तीसरी सूची में 30 उम्मीदवारों को टिकट मिला है। बता दें कि आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी है।

By AgencyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Sat, 21 Oct 2023 03:40 PM (IST)
Hero Image
आम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपनी तीसरी लिस्ट जारी की। (फाइल फोटो)

एएनआई, भोपाल। आम आदमी पार्टी ने शनिवार को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपनी तीसरी लिस्ट जारी की। आम आदमी पार्टी की तीसरी सूची में 30 उम्मीदवारों को टिकट मिला है।

अब तक 69 उम्मीदवारों को मिला टिकट

इसस पहले आम आदमी पार्टी ने दो अक्टूबर को दूसरी सूची जारी की थी, जिसमें 29 प्रत्याशियों को टिकट दिया था। पार्टी ने दो सितंबर को 10 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की थी।

यह भी पढ़ेंः MP Election 2023: मध्य प्रदेश चुनाव के लिए AAP ने किया 29 उम्मीदवारों का एलान, इन नेताओं को मिला मौका

किस जगह से किन्हें मिला टिकट?

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने जौरा विधानसभा से भगवती धाकड़, गोहाद (एससी) से यशवंत पटवारी, ग्वालियर ग्रामीण से सुमित पाल और ग्वालियर से रोहित गुप्ता को अपना उम्मीदवार बनाया है।  

इन उम्मीदवारों को मिला टिकटः

सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

बता दें कि आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी है। मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को एक ही चरण में मतदान होगा और चुनाव परिणाम तीन दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः MP Election 2023: सतना में AAP का कार्यक्रम, राज्य की जनता के लिए दिल्ली CM ने जारी की 'केजरीवाल की गारंटी'