Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Election 2023; कमल नाथ बोले, राम मंदिर देश के हर व्यक्ति का; ओवैसी ने बाबरी मामले में कांग्रेस की भूमिका को BJP से जोड़ा था

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान राम मंदिर को लेकर चल रही राजनीतिक बयानबाजी के बीच पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने फिर दोहराया है कि राम मंदिर हमारे देश में हर व्यक्ति का है। यह बात कमल नाथ ने एआईएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के उस बयान पर प्रतिक्रिया में कही जिसमें उन्होंने कहा कि कमल नाथ ने साबित कर दिया है।

By Paras PandeyEdited By: Paras PandeyUpdated: Sat, 04 Nov 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
कमल नाथ बोले ने बताया की राम मंदिर देश के हर व्यक्ति का है।

जेएनएन,भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान राम मंदिर को लेकर चल रही राजनीतिक बयानबाजी के बीच पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने फिर दोहराया है कि राम मंदिर हमारे देश में हर व्यक्ति का है। यह बात कमल नाथ ने एआईएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के उस बयान पर प्रतिक्रिया में कही, जिसमें उन्होंने कहा कि कमल नाथ ने साबित कर दिया है कि बाबरी मस्जिद के विध्वंस में कांग्रेस की भाजपा और आरएसएस की तरह बराबर की भूमिका थी।

भाजपा राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर कांग्रेस को लगातार घेरने का प्रयास कर रही है। इसको लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ कह चुके हैं कि यह सभी देशवासियों का मंदिर है। उनके बयान को लेकर ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा, दोनों हिंदुत्व की विचारधारा पर काम करते हैं। इस पर कमल नाथ ने कहा कि कोई कुछ भी कहे, मुझे जो कहना था, कह दिया है।