Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Election 2023: 'कांग्रेस ने प्यार की नहीं, बल्कि झूठ की दुकान खोली है'; CM शिवराज का हमला

सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा हमारे कार्यकर्ता और नेता इसके लिए काम कर रहे हैं। कांग्रेस हर दिन झूठे वादे करती है कांग्रेस ने प्यार की दुकान नहीं बल्कि झूठ की दुकान खोली है। मध्य प्रदेश की जनता उन पर भरोसा नहीं करेगी। मुझे समझ नहीं आता कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस किसकी है सोनिया गांधी की कांग्रेस या मल्लिकार्जुन खरगे की?

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashUpdated: Sun, 22 Oct 2023 03:36 PM (IST)
Hero Image
CM शिवराज का हमला (Image: ANI)

एएनआइ, मध्य प्रदेश। Madhya Pradesh Election 2023: मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले ही भाजपा और कांग्रेस में लगातार जुबानी जंग देखने को मिल रही है। समाचार एजेंसी ANI से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बात की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में और जनता के समर्थन और आशीर्वाद से हम बीजेपी की जीत सुनिश्चित करेंगे।

'कांग्रेस हर दिन झूठे वादे करती है'

सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, 'हमारे कार्यकर्ता और नेता इसके लिए काम कर रहे हैं। कांग्रेस हर दिन झूठे वादे करती है, कांग्रेस ने प्यार की दुकान नहीं बल्कि झूठ की दुकान खोली है। मध्य प्रदेश की जनता उन पर भरोसा नहीं करेगी। मुझे समझ नहीं आता कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस किसकी है, सोनिया गांधी की कांग्रेस या मल्लिकार्जुन खरगे की?

सीएम शिवराज ने आगे कहा 'ऐसा लगता है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस कमलनाथ की कांग्रेस बन गयी है। वह सर्वे कर रहे हैं। वह टिकट बांट रहे हैं। जिस तरह महाराष्ट्र में शिवसेना दो हिस्सों में बंट गई, उसी तरह मध्य प्रदेश में कांग्रेस भी दो हिस्सों में बंट गई है। कमल नाथ ने तो 'INDIA' गठबंधन को भी खत्म कर दिया। न तो गठबंधन का कोई भविष्य है और न ही कांग्रेस का कोई भविष्य है।'

— ANI (@ANI) October 22, 2023

'जनता अब कांग्रेस पर भरोसा नहीं करेगी?'

सीएम शिवराज ने ANI से बात करते हुए आगे कहा कि 'भाजपा वादे नहीं कर रहा, हम जो काम कर रहे हैं, उसे बता रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस से सवाल किया कि, 'मैं उनसे पूछना चाहता हूं, ये दूसरा महाझूठ पत्र तो ले आए, लेकिन पहले वचन पत्र का क्या हुआ ?

सीएम शिवराज ने तंज कसते हुए कहा कि जनता अब कांग्रेस पर बिल्कुल भरोसा नहीं करेगी। उन्होंने आगे कहा कि 'मध्‍यप्रदेश में कांग्रेस दो हिस्‍सों में बंटी है। टिकट वितरण को लेकर कांग्रेस के लोग एक-दूसरे के कपड़े फाड़ रहे हैं, दशहरे के पहले ही पुतले जल रहे हैं।' जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज इस समय सांची, जिला रायसेन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे है।

यह भी पढ़े: MP Elections 2023: विधानसभा निर्वाचन के लिए 30 अक्टूबर तक नामांकन दाखिल कर सकेंगे अभ्यर्थी, कराई जाएगी वीडियोग्राफी

यह भी पढ़े: MP Assembly Election: एमपी चुनाव में मुस्लिम वोटरों पर कांग्रेस की नजर, 22 सीटों पर मतदाता तय करेंगे हार-जीत का रुख