Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Election 2023: '15 महीने की कांग्रेस सरकार ने 26 लाख झूठे प्रमाण पत्र बांटे', कांग्रेस पर गरजे ज्योतिरादित्य सिंधिया

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस की सरकार अगर रहती तो क्या लाड़ली बहनों को 1250 रुपये मिल पाते किसानों को 10 हजार रुपये मिल पाते लाड़ली बहना आवास योजना मिल पाती। उन्होंने जनता से पूछा कि बताओ सरकार बदलकर ठीक किया या नहीं। लेकिन कांग्रेस आ गई तो सारी योजनाएं बंद कर देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दो नेताओं की जोड़ी है

By Edited By: Jeet KumarUpdated: Wed, 08 Nov 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- 15 महीने की कांग्रेस सरकार ने 26 लाख झूठे प्रमाण पत्र बांटे

जेएनएन, गुना। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की कमल नाथ सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि 2018 में मंच से कहा गया था कि 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ करेंगे अन्यथा मुख्यमंत्री बदल देंगे। उस समय मैं भी मंच पर था, तो मैंने भी भरोसे में उसी बात को दोहराया। लेकिन जब सरकार बनी, तो 15 महीने की कांग्रेस सरकार में किसानों की कर्जमाफी के 26 लाख झूठे प्रमाण पत्र वितरित कर दिए। इतना ही नहीं, मुझसे भी करा दिए। उन्होंने मंगलवार को यह बात जिले के मधुसूदनगढ़ में आमसभा को संबोधित करते हुए कही।

सिंधिया ने साधा निशाना

सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस की सरकार अगर रहती, तो क्या लाड़ली बहनों को 1250 रुपये मिल पाते, किसानों को 10 हजार रुपये मिल पाते, लाड़ली बहना आवास योजना मिल पाती। उन्होंने जनता से पूछा कि बताओ सरकार बदलकर ठीक किया या नहीं। लेकिन कांग्रेस आ गई, तो सारी योजनाएं बंद कर देगी।

यह भी पढ़ें- 'झूठ बोलते हैं राहुल और प्रियंका, ये किस मुंह से भ्रष्टाचार की बात करते हैं?' सीएम शिवराज का हमला

चुनाव पार्टियों का चुनाव नहीं है

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दो नेताओं की जोड़ी है, छोटा भाई-बड़ा भाई। इनकी नजर केवल कुर्सी पर ही रहती है। कुर्सी देखते ही यह कहते हैं कि आजा-आजा। 17 नवंबर को इस जोड़ी को बाय-बाय कर देना है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह चुनाव पार्टियों का चुनाव नहीं है, बल्कि बुजुर्गों और बच्चों का भविष्य सुरक्षित रखने वाला चुनाव है।